Advertisement
Uttar Pradesh

UP: मां से खुद को बचाने के लिए मासूम बच्चे ने पुलिस से लगाई गुहार, रूला देगी अंशूल की बातें

Share
Advertisement

Uttar Pradesh: अलीगढ़ में एक अबोध बालक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मासूम बच्चे ने खुद को और पिता को अपनी सगी मां के कहर से बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। यह वायरल वीडियो थाना बन्ना देवी इलाके का है। आरोप है कि इस बच्चे की मां से पूरा का पूरा घर परेशान है। हालत यह है कि बच्चे का पिता अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या तक करने की धमकी दे रहा है। वहीं इस वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू दी है।

Advertisement

पुलिस अंकल मुझे मेरी मां से बचा लो

एक मासूम बच्चे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बालक अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है। इस मासूम ने पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि पुलिस अंकल मेरा नाम लक्ष्य चौधरी है। मम्मी मुझे रोज-रोज मारती है, पापा को भी रोज-रोज मारती है। मुझे मारने की धमकी देती है। पापा को रोज जेल में भिजवाने की धमकी देती है। काम करवाती है। पुलिस अंकल कृपया करके मेरी मदद करने की कृपा करें। मेरी फैमिली को बचा लो प्लीज अंकल मेरी पूरी फैमिली को बचा लो। मुझे बचा लो मम्मी से।

यह है पूरा मामला

जैसे ही इस मासूम बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मीडिया कर्मियों की टीम उसको तलाशते हुए उसके घर पर पहुंच गई। जहां बच्चे के पिता, दादी व परिवार के अन्य लोग मिले जो बच्चे की मां से काफी परेशान है। दरअसल, विहार कॉलोनी के रहने वाले अंशुल चौधरी ने करीब 10 वर्ष पूर्व क्वार्सी क्षेत्र की रहने वाली डिंपल राजपूत नामक युवती से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही डिंपल और अंशुल अपने परिवार को छोड़कर अलग किराये के मकान पर रहने लगे थे। डिंपल और अंशुल के दो बच्चे लक्ष्य और डेनिश है। बता दें कि कुछ समय तक तो सब चीज ठीक रहा लेकिन उसके बाद डिंपल का व्यवहार बदलने लगा। अंशुल चौधरी व परिवार के लोगों का आरोप है कि डिंपल के आचरण गलत थे। उसके किसी मनोज नामक युवक से अवैध संबंध है। जिससे उसने पूरे घर में को तबाह कर रखा है। वह उनको मारने और झूठे मुकदमे फसाने की धमकी देती है।

परिवार के लोगों का कहना है कि किसी भी तरह उनके परिवार को बचा लिया जाए। अंशुल का कहना है कि डिंपल उस पर कई बार हमले करवा चुकी है। बच्चे का कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लेगा।

(अलीगढ़ से अर्जुन देव वार्ष्णेय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: UP: CM योगी के निर्देशों के बावजूद यूपी में नहीं थम रही महिलाओं से छेड़छाड़

Recent Posts

Advertisement

Azamgarh: आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बनाने वालों को एक-एक वोट के लिये है तरसाना: CM योगी

Azamgarh: देश में पहली बार चुनाव परिणाम काे लेकर जनता जनार्दन निश्चिंत है क्योंकि पूरा…

May 21, 2024

कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट… फिर खुद का भी रेता गला!

Balrampur: एक कलयुगी मां ने रिश्तों के बंधन को तार-तार करने का काम किया है।…

May 21, 2024

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रियों को बड़ा झटका, रजिस्ट्रेशन पर 31 मई तक लगी रोक

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा में भारी भीड़ के चलते 31 में तक ऑफलाइन…

May 21, 2024

Basti: कांग्रेस व सपा के अनर्थकारी गठबंधन की मंशा अच्छी नहींः CM योगी

Basti: अबकी बार-400 पार की बात पर सपा के लोगों को चक्कर आने लगता है,…

May 21, 2024

UP: सपा रामभक्तों पर गोलियां चलवाती थी, आज फूल बरस रहे हैं, संत कबीर नगर में गरजे CM योगी

UP: समाजवादी पार्टी राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थी। वहीं आज अयोध्या में राम भक्तों…

May 21, 2024

This website uses cookies.