Advertisement
Uttar Pradesh

UP: मुजफ्फरनगर जनपद में अधजला शव बरामद, मचा हड़कंप

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब 2 दिन से लापता एक 20 वर्षीय युवक का अधजला शव गांव के बाहर स्थित उपले के एक बिटोडे से बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और युवक के अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

Advertisement

दरअसल खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित शाहपुर गांव निवासी 20 वर्षीय एक युवक कुलदीप उर्फ दीपक 2 दिन से लापता चल रहा था। जिसकी गुमशुदगी की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को भी दी गई थी लेकिन आज सुबह सवेरे गांव के बाहर स्थित उपले के एक बिटोडे में आग लगी हुई थी जिसके चलते ग्रामीणों ने मौके पर इकट्ठा होकर जब आग को बुझाना चाहा तो उसमें एक अधजले शव को देख कर ग्रामीणों में होश उड़ गए।

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई आनन-फानन में आला अधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जब अधजले शव को जलते हुए बिटोडे से बाहर निकाला तो उसकी पहचान लापता युवक कुलदीप उर्फ दीपक के रूप में हुई। जिसके बाद मृतक के परिजनों का जहां रो रो कर बुरा हाल हो गया तो वहीं पुलिस ने मृतक युवक के अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतक के परिजनों की मानें तो मृतक युवक ने आईटीआई की पढ़ाई की हुई थी और वह गांव में रहकर ही ब्याज पर पैसे देने का काम किया करता था। जिसके लेनदेन को लेकर गांव का एक व्यक्ति गुलाब ने 19 मार्च की शाम को फोन कर उसे घर से बुलाया था। जिसके बाद मृतक युवक घर वापस लौट कर नहीं आया और आज उसका गांव के बाहर स्थित उपलो के बिटोडे से अधजला शव मिला है।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि खतोली थाना अंतर्गत शाहपुर गांव मे एक सुचना प्राप्त हुई थी, की गांव के बाहरी किनारे पर एक बिटोड़े मे आग लगी हुई थी। गांव वालों ने देखा तो वहा पर एक बॉडी जल रही थी, सुचना पर पुलिस तत्काल मोके पर पहुंच गई और एक अर्ध जले शव कों पुलिस ने अपने कब्जे मे लेकर अग्रिम कार्यवाही करते हुए पीएम के लिए भिजवा दिया है और उस डेड बॉडी के पास जो कपड़े और जो चीजे मिली थी।

उसे गांव की ही बबिता जो उसकी माँ है उन्होंने तस्दीक की है और बताया है की वो उनका लड़का है और ये 2 दिन पहले यानि 10 तारीख कों साय काल कों घर से चला गया था। घर से जाने के बाद से ही इसकी खोज की जा रही थी। आज इसकी बॉडी कों कब्जे मे लेकर पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही करते हुए और परिजनों से तहरीर प्राप्त करके सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है, और अग्रिम कार्यवाही अमल मे लाई जा रही है। अभी तो हम लोग इसपर कार्य कर रहे है जो भी शक्ष्य हमें मिले है उसको डवलप किया जा रहा ह, आगे की कार्यवाही की जा रही है।

वही इस मामले में मृतक युवक के पिता सुभाष की माने तो कोई लड़ाई नहीं कोई झगड़ा नहीं था कुछ पेसो का लेन-देन किया था, मे तो जनता नहीं गांव का ही लड़का था कोई मे तो काम पर जा रहा था जी रात ही आया था 9 बजे, पढ़ाई कर रहा था लड़का आटीआई कर रखी थी। नाम तो कुलदीप था दीपक के नाम से बुलाते थे, कोई रंजिश नहीं थी किसी से गांव मे पूछ लो, प्रधान जी से पूछ लो।

ये भी पढ़ें:UP: महिला ने अपने पति और बेटे की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Recent Posts

Advertisement

UP: लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से तीन की मौत

Three Died in Lakhimpur Kheri: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोमवार को एक दर्दनाक…

June 17, 2024

Chandigarh: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डिप्टी कमिश्नरों के साथ की समीक्षा बैठक, दिए दिशा-निर्देश

CM Mann meeting: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को डिप्टी कमिश्नरों के साथ…

June 17, 2024

Politics: रायबरेली के रहेंगे राहुल, वायनाड से प्रियंका गांधी लड़ेंगी उपचुनाव

Priyanka will contesting by election in Wayanad:  तमाम अटकलों के बाद आखिर अब वायनाड और…

June 17, 2024

Team India Coach: फिल्डिंग कोच के लिए जोंटी रोड्स तो हेड कोच के लिए गौतम गम्भीर!

Team India Coach: टी 20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ में…

June 17, 2024

Bihar: नहाने के दौरान गंगा नदी में डूबे चार युवक, मौत

Death due to Drowning: बिहार में गंगा दशहरा के अवसर पर नदी में नहाते समय…

June 17, 2024

सोशल मीडिया साइट्स पर दोस्ती करना युवक को पड़ा भारी, चार लोगों ने किया कुकर्म, आहत युवक ने दे दी जान

Misdeed With a Man: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अनजान लोगों से दोस्ती सिर्फ लड़कियों को…

June 17, 2024

This website uses cookies.