Advertisement

UP: सीएम योगी ने चंदौली में 743 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण

Share
Advertisement

UP: सूबे के मुखिया  योगी आदित्यनाथ पहुँचे शनिवार को चंदौली पहुंचे। जहां उन्होंने 743 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। बच्चों को मोबाइल, उज्ज्वला गैस योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना की तहत लाभार्थियों को चाभी थमाई है।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार की ताकत है कि चन्दौली में मेडिकल शुरू होने जा रहा है। चन्दौली को जिला बने सालों हो गए। लेकिन पुलिस लाइन जिला जेल नही था अब सेंट्रल जेल बनने जा रहा है।

सीएम योगी ने कहा बाबा कीनाराम की सिद्धि है जो चन्दौली का विकास हो रहा है। डबल इंजन की सरकार बोलती नहीं है करके दिखती है। 10 सालों में नया भारत बनने को अग्रसर ये है मोदी का ताकत है। सीएम योगी ने आगे कहा मोदी जी ने कहा था गुलामी को हम बन्द करेंगे गुलामी बन्द करके दिखाया। चन्दौली में नए नए कार्य हो रहे है इसीलिए चन्दौली का विकास हो रहा है। अब तीसरी बार विगुल बजने जा रहा। मोदी जी की तीसरी बार सरकार बनने जा रही हैं। हमारे चन्दौली के सांसद सभी पीड़ितों को सुनते हैं।

यह भी पढ़ें:-Uttar Pradesh News : महिला न्यायाधीश का ट्रांसफर ना होने पर अधिवक्ताओं ने किया लोक अदालत का बहिष्कार

रिपोर्ट- मिथिलेश सिंह

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *