Advertisement

UP: बीजेपी नेता का बड़ा दावा, लखनऊ की मस्जिद में बताया शिवालय, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Share

Lucknow:  वाराणसी Varansi की ज्ञानवापी मस्जिद Gyanvapi Msjid में कथित शिवलिंग मिलने के बाद एक के बाद एक बड़े दावे किए जा रहे हैं. अब लखनऊ की एक मस्जिद को लेकर बीजेपी नेता BJP Leader ने बड़ा दावा किया है.

Share
Advertisement

Lucknow:  वाराणसी Varansi की ज्ञानवापी मस्जिद Gyanvapi Msjid में कथित शिवलिंग मिलने के बाद एक के बाद एक बड़े दावे किए जा रहे हैं. अब लखनऊ की एक मस्जिद को लेकर बीजेपी नेता BJP Leader ने बड़ा दावा किया है. बीजेपी नेता का कहना है कि इस मस्जिद में शिवालय है. इस मस्जिद का सर्वे होना चाहिए.

Advertisement

बीजेपी नेता ने किया शिवालय का दावा

बता दे कि, मस्जिद में मंदिर होने का दावा बीजेपी नेता अभिजात मिश्रा BJP Leader Abhijeet Mishra ने उठाया है. उन्होंने कहा कि हुसैनगंज स्थित छितवापुर क्षेत्र में स्थित मस्जिद में शिवालय है. बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया पर शिवलिंग में जलाभिषेक करने की बात भी कही थी. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें नजरबंद कर दिया. बीजेपी नेता अभिजात मिश्रा आज जलाभिषेक करने वाले थे.

मस्जिद की बढ़ाई गई सुरक्षा

वहीं, पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए मस्जिद की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. मस्जिद के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है. आपको बता दे कि ज्ञानावापी मस्जिद में हुए सर्वे के बाद से देश में दावों की बाढ़ आ गई. बता दे कि आज 30 मई सोमवार को ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर कई मागों पर सुनवाई हुई.

शाम चार बजे आएगा आदेश

फास्ट ट्रैक कोर्ट में इस मामले को लेकर अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी और अन्य विपक्षी हाजिर हुए. जो वाद दाखिल है उस पर आपत्ति दाखिल करने के लिए वाद की प्रति मांगी गई. जिसे अदालत ने वादी पक्ष को उपलब्ध कराने को कहा है. मामले में शाम चार बजे आदेश आएगा. दोनों पक्षों ने सर्वे से जुड़ी वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी को सार्वजनिक नहीं करने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *