Advertisement
Uttar Pradesh

Sonbhadra: घोरावल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोर गिरोह के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Share
Advertisement

Sonbhadra: सोनभद्र जिले के घोरावल थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सोनभद्र एसपी डा यशवीर सिंह ने बुधवार को मोटर साईकिल चोर गिरोह के 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 7 मोटर साइकिल बरामद किया गया है. चोरी की गई सभी मोटर साइकिल की कीमत 4 लाख 20 हजार रुपये बताई जा रही है.

Advertisement

चेंकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपी

मामले का खुलासा करते हुए एसपी डा यशवीर सिंह बताया कि आगामी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर बदामशों का धड़पकड़ की जा रही है. ऐसे में आज सुबह  06.45 बजे थाना घोरावल पुलिस की टीम द्वारा खुटहा बाइपास तिराहे से चेकिंग के दौरान 02 व्यक्तियों को को एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे उनको रोककर बाइक के पेपर मांगे गए तो उस बाइक का पेपर नही होने की बात आरोपियों द्वारा बताई गईं.

डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गहनता से जांच किया तो दोनो आरोपियों के द्वारा चोरी की बाइक होना बताया गया। दोनो आरोपियों सतीष कुमार यादव पुत्र राजकुमार यादव उम्र 20 वर्ष निवासी थाना घोरावल व ओमप्रकाश यादव पुत्र महेश यादव निवसी उम्र 23 वर्ष घोरावल को चोरी की एक मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया. जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया. पूछताछ के दौरान उन्होने बताया कि यह मोटरसाइकिल लगभग डेढ वर्ष पहले जौनपुर पालिटेक्निक चौराहे के पास से चुराए थे.

Sonbhadra: आरोपियों ने कबूला जुर्म

आरोपियों ने पूछताछ करने पर बताया गया कि हम लोगों का मुख्य लीडर विवेक यादव पुत्र शिव निवास यादव उर्फ मुन्ना यादव निवासी थाना घोरावल उम्र लगभग 22 वर्ष है। जो हम लोगों का परम मित्र है। एक मोटर साइकिल जौनपुर से तथा 06 मोटरसाइकिलों को हम लोग करछना व नैनी इलाहाबाद से चोरी किये थे। हम तीनों लोग साथ मिलकर जौनपुर, इलाहाबाद, मीरजापुर व आस पास के जिलों से मोटर साइकिलों की चोरी करते हैं तथा उनका  चेचिस नंबर मिटाकर तथा नम्बर प्लेट बदलकर/खुरचकर कम दाम पर लोगों को बेचकर पैसे को आपस में बांट लेते हैं।

ये भी पढ़ें- Maharastra: सूटकेस में मिली महिला की लाश, मचा हड़कंप

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

लगातार दूसरी बार सहकारी संस्था इफको के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बने दिलीप संघाणी एवं बलवीर सिंह

Co-operative society News: सहकारी संस्था इफको की प्रबंध समिति के नई दिल्ली में संपन्न हुए…

May 10, 2024

झारखंड में अमित शाह बोले- ‘कांग्रेस के नेता पाकिस्तान को सम्मान देने की बात कर रहे हैं, BJP का स्टैंड क्लियर है कि PoK…’

Amit Shah: झारखंड के खूंटी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित…

May 10, 2024

आखिर कहां सेंड किए जा रहे थे हॉस्टल की छात्राओं के अश्लील फोटो और वीडियो, हुआ खुलासा हो तो…

Obscene photos send on whatsaap: कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने…

May 10, 2024

Deoria: पत्नी और बेटी की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

Deoria: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई…

May 10, 2024

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ‘सुप्रीम’ राहत, 1 जून तक मिली अंतरिम जमानत

Arvind Kejriwal Bail: चुनावी घमासान के बीच आम आदमी पार्टी के लिए अच्छी खबर सामने…

May 10, 2024

This website uses cookies.