Advertisement

Shahjahanpur: घने कोहरे में खाई में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो दोस्तों की मौत

Share
Advertisement

Shahjahanpur: शाहजहांपुर में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। बीस फुट गहरी खाई में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनो ट्रैक्टर ट्राली में आलू भरकर बाजार में बेचने आए थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवो को गिरफ्तार के लिए भेज दिया है। एक मृतक फर्रुखाबाद और दूसरा शाहजहांपुर (Shahjahanpur) का रहने वाला है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया ।

Advertisement

फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले के थाना अमृतपुर क्षेत्र के चपरा गांव का आधा हिस्सा शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के थाना मिर्जापुर क्षेत्र में लगता है। चपरा गांव के रहने वाले 32 साल के नरवीर गांव के रहने वाले 40 साल के नीरज के साथ शुक्रवार की शाम ट्रैक्टर ट्राली से आलू बेचने के लिए जलालाबाद थाना क्षेत्र में बाजार में आए थे। देर रात दोनो ट्रैक्टर ट्राली से वापस गांव जा रहे थे। ज्यादा कोहरा होने के कारण रोड किनारे का नही दिखने के कारण कोलापुल के पास सीधे बीस फुट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दोनो युवकों की ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग और राहगीर मौके पर इकट्ठा हो गए। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। उसके बाद शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टर्माटम हाउस के बाहर रोते-बिलखते रहे परिजन

परिजन रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। उन्होंने बताया कि, नरवीर और नीरज अच्छे दोस्त थे। दोनो एक ही गांव के रहने वाले हैं। आधा गांव फर्रुखाबाद और आधा शाहजहांपुर जिले में आता है। आलू बेचने के बाद दोनो वापस घर आ रहे थे। तभी हादसा हुआ है। परिजनों के अनुसार, नरवीर के चार और नीरज के आठ बच्चे हैं। हादसे के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि, दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज लिया है। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुए हादसे में दोनो की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: Pilibhit: राज्य मंत्री ने गल्ला मंडी का नाम बदलकर किया राम बाजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *