Advertisement

Seema Haider Pregnant सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं सीमा, ससुर ने कहा बेटा ही होगा

seema haider pregnant

seema haider pregnant

Share
Advertisement

Seema Haider Pregnant पाकिस्तान की सीमा हैदर और हिन्दुस्तान के सचिन मीणा की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। अपनी प्रेम कहानी के चलते ही दोनों चर्चा का केंद्र बनें रहते हैं। पर इस बीच उनकी चर्चा का विषय उनकी लव स्टोरी नहीं, बल्कि सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी थी। ख़बरे थीं की सीमा हैदर प्रेगनेंट है। जिसका अब खुलासा हो गया है। सीमा हैदर ने खुद बताया है कि Seema Haider Pregnant वह प्रेगनेंट हैं।

Advertisement

जल्द ही मिलेगी खुशखबरी

सीमा ने एक न्यूज चैनल से बताया कि वो सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं। उन्होंने कहा कि सचिन का बर्थडे नजदीक आ रहा है। अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए। जब उससे पूछा गया कि होली के पहले या बाद? इस पर सीमा ने कहा कि होली के पहले नहीं हो सकता, लेकिन हां जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी। सचिन के पिता यानी सीमा हैदर के ससुर ने भी कन्फर्म किया है कि उनकी बहू प्रेग्नेंट है। वह जल्द ही सचिन के बच्चे की मां बनेंगी। सचिन के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बहू सीमा का हाथ देख लिया है, उसे लड़का ही पैदा होगा।

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर पर कांग्रेस नेता का अभद्र बयान, बोले- ‘500 साल बाद…’

सीमा ने मीडिया से कही यह बात

बता दें कि सीमा हैदर फिलहाल अपने पति सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे में रह रही है। सीमा हैदर ने एक न्यूज चैनल को बताया, ”2023 भी बहुत खुशियां लेकर आया। मैं मानती हूं, थोड़ा-बहुत दुख हुआ। सचिन का बर्थडे भी नजदीक आ रहा है। अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए।” जब उससे पूछा गया कि होली के पहले या बाद? इस पर सीमा ने कहा कि होली के पहले नहीं हो सकता, लेकिन हां जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी। सीमा ने कहा कि बिल्कुल खुशियां आएंगी। मिठाई भी आपको खिलाएंगे।”

ससुर ने कहा लड़का ही होगा

सीमा हैदर के अलावा सचिन के पिता यानी सीमा के ससुर ने भी उनकी प्रेग्नेंसी की बात कंफर्म की है। उन्होंने बताया कि उनकी बहू प्रेग्नेंट है। वह जल्द ही सचिन के बच्चे की मां बनेगी। सचिन के पिता ने यह भी कहा कि वह गर्भवती महिला का हाथ देखकर बता देते हैं कि उस महिला को लड़का होगा या लड़की। सचिन के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बहू सीमा का हाथ देख लिया है। उसे लड़का ही पैदा होगा।

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *