Advertisement

Sant Kabir Nagar: गृहमंत्री अमित शाह का विपक्ष पर हमला, बोले- 40 सीट ही पाएगा गठबंधन

Sant Kabir Nagar: गृहमंत्री अमित शाह का विपक्ष पर हमला, बोले- 40 सीट ही पाएगा गठबंधन

Share
Advertisement

Sant Kabir Nagar: संतकबीरनगर जिले के जिला मुख्यालय स्थित जूनियर हाईस्कूल के मैदान पार्टी प्रत्याशी निषाद के पक्ष मे आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में बीजेपी 310 के पार हो चुकी है कर विपक्ष के इंडी गठबंधन को सिर्फ 40 सीटे ही मिलती दिखाई दे रही है।

Advertisement

संतकबीरनगर जिले की विविधताओं और उसके महत्व तथा इतिहास पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि यह धरती संत कबीर की धरती है, यहां बाबा तामेश्वरनाथ धाम और माता समय मां का प्राचीन और ऐतिहासिक मंदिर है। संतकबीरनगर जिले की पहचान पीतल के बर्तन के नाते होती है इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पीतल उद्योग को बढ़ावा देने के लिए इसे वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजना में शामिल किए।

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

बुद्ध पूर्णिमा के दिन भगवान बुध को प्रणाम करता हूं। विपक्ष पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इन परिवारवादी गुंडों का एक ही उद्देश्य है कि वो अपने बेटे बेटियों को राजनीति में स्थापित कर उन्हे विधायक, मंत्री, सांसद और मुख्यमंत्री बनाना है। जबकि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी देश के एक करोड़ 30 लाख लोगों को अपना परिवार मान उनकी बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस और सपा वाले पिछले 70 साल से राम मंदिर मुद्दे को लटका कर रखे थे जबकि जब दूसरी बार मोदी जी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने का कार्य किया।

हमने कश्मीर से धारा 370 खत्म किया- शाह

सपा ने राम भक्तो पर गोली चला दिया था इसलिए इस बार का चुनाव राम मंदिर बनाने वालों और गोली चलाने वालों के बीच में हो रहा है। उन्होंने मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हम पाकिस्तान से डरते नही, कांग्रेस वाले पाकिस्तान के एटम बम से डरते थे, हमने तो सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देते हुए ये संदेश दिया कि संपूर्ण कश्मीर हमारा था और हमारा रहेगा। हमने कश्मीर से धारा 370 खत्म किया। हमारी सरकार ने गरीबों और महिलाओं को उनका हक तथा अधिकार दिया। जबकि कांग्रेस और सपा वाले एससी एसटी और ओबीसी वर्ग का आरक्षण काटकर उसे मुसलमानों को देने जा रहें है। देश में आने वाली महामारी को मोदी जी ही खत्म कर सकते है राहुल नहीं।

Sant Kabir Nagar: 6 जून के बाद राहुल-अखिलेश विदेश चले जाएंगे

राहुल के पुरखों ने देश के लिए कुछ नहीं किया जबकि एक चाय बेचने वाले ने देश को एक नई पहचान दी। राहुल और अखिलेश को तो युवा भी नहीं सुनता, आने वाले 06 जून को अखिलेश और राहुल विदेश चले जायेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कभी गुंडों की सरकार हुआ करती थी, पर हमारे योगी जी ने उन गुंडों को लटका कर रख दिया, कांग्रेस के साथ सपा की सरकार में भी तमाम घोटाले हुए. जबकि हमारी सरकार पर 25 पैसे का भी आरोप नहीं। आने वाले दिनों में मोदी जी यूपी को नंबर वन प्रदेश बनाने का कार्य करेंगे।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: आज यूपी के इन जिलों में दहाड़ेंगे PM मोदी, ओडिशा-झारखंड में अमित शाह भरेंगे चुनावी हुंकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *