Advertisement

Sambhal: कांग्रेस में रहते ही आचार्य प्रमोद कृष्णम का बना है वजूद : यूपी कांग्रेस महासचिव

Share
Advertisement

Sambhal: यूपी कांग्रेस महासचिव सचिन चौधरी ने कहा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम की अपनी कोई हैसियत नहीं थी बल्कि कांग्रेस में रहते ही उनका वजूद बना है सचिन चौधरी ने कल्कि धाम के शिलान्यास के नाम पर आचार्य प्रमोद कृष्णम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रमित करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सचिन चौधरी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णम की खुद की कोई हैसियत नहीं थी बल्कि कांग्रेस में रहते ही उनकी हैसियत बनी है। कांग्रेस से ही उनका वजूद रहा है कांग्रेस नेता ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को लेकर कहा कि वह जिस जमीन पर कल्कि धाम का शिलान्यास करा रहे हैं। वह सरकारी जमीन है।

Sambhal: सचिन चौधरी ने और क्या कुछ कहा?

बता दें इस मामले में वह प्रधानमंत्री से मिलेंगे और उनके सामने सच्चाई खोलेंगे सचिन चौधरी ने कहा कि वह 19 फरवरी को प्रधानमंत्री से मिलेंगे क्योंकि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री को भ्रमित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जिला प्रशासन से भी आश्वासन मिला है कि सरकारी जमीन पर कब्जा नहीं करने दिया जाएगा। बीजेपी के भगवान श्री राम एवं समाजवादी पार्टी के भगवान शिव के सवाल पर कहा कि कांग्रेस सियाराम के साथ है। वाराणसी में राहुल गांधी की सभा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सभा स्थल को गंगाजल से धोने के सवाल पर कहा कि बीजेपी के पास कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा कि लोग भूखे मर रहे हैं। लेकिन बीजेपी गंगाजल से बाहर ही नहीं निकल रही आपको बता दे कि आगामी 24 फरवरी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी की यात्रा संभल से होते हुए बुलंदशहर पहुंचेगी जिसे लेकर कांग्रेस के नेताओं ने शनिवार को रूट मैप का सर्वे किया जहां सदर कोतवाली इलाके में पहुंच कर कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम पर हमला बोला है।

Sambhal: गौरतलब है कि कांग्रेस से निष्कासन के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस पर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने बीते दिनों कांग्रेस एवं राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा था साथ ही 19 फरवरी को पीएम मोदी के संभल दौरे के बाद बड़ा खुलासा करने का ऐलान किया है। बताते चलें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम संभल के ऐंचौड़ा कंबोह गांव के रहने वाले हैं जहां वह कल्कि धाम का शिलान्यास 19 फरवरी को करा रहे हैं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंच रहे हैं।

(संभल से अरुण कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Hamirpur: पैसों के लेनदेन में युवक की हत्या मामले में आरोपी से हुई पुलिस की मुठभेड़

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *