Advertisement

Raebareli Accident: लोडर का कहर, सड़क किनारे खड़ी मासूम को रौंदा, दर्दनाक मौत

Raebareli Accident: लोडर का कहर, सड़क किनारे खड़ी मासूम को रौंदा, दर्दनाक मौत

Share
Advertisement

Raebareli Accident: रायबरेली में सोमवार को दर्दनाक हादसा हो गया. जिले में मारूति के एक शोरूम से लोडर बैक करते समय सड़क किनारे खड़ी मासूम बच्ची को जोरदार टक्कर मारी दी. जिसके बाद मासूम बच्ची को आन फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई लोडर सहित चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी है.

Advertisement

बच्ची के मौत से परिवार में मचा कोहराम

मिली जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बरगद चौराहे के पास का है. जहां अदिति पुत्री प्रमोद दीक्षित उम्र 8 वर्ष निवासी चिलौला थाना लालगंज सड़क के किनारे खड़ी थी. तभी मारुति सुजुकी एजेंसी से नया लोडर निकलते समय मासूम बच्ची लीडर की चपेट में आ गई. स्थानीय लोगों की मदद से मासूम बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और वाहन चालक को मयगाड़ी के हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- शिवम् त्रिवेदी, रायबरेली

ये भी पढ़ें- Muzaffarnagar: नेशनल हाईवे पर गिरी तीन मंजिला इमारत, 2 की मौत, दर्जनों घायल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *