Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तीन लोगों की मौत का कारण बन गई एक झपकी

Road Accident

Road Accident

Share
Advertisement

Road Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण हादसा हो गया. हादसे की आवाज लोगों ने दूर तक सुनी. इस हादसे की वजह कार ड्राइवर को आई झपकी थी. इस एक झपकी की वजह से तीन लोग काल के गाल में समां गए. वहीं चार लोग जिंदगी और मौत से बीच झूल रह हैं. चारों की हालत काफी गंभीर है.

Advertisement

हादसा सोमवार सुबह का बताया जा रहा है. बताया गया कि लखनऊ से आगरा आ रही एक बेलोरो कार के ड्राइवर को किलोमीटर 29 के पास अचानक झपकी आ गई. इससे वो कार से नियंत्रण खो बैठा. उसकी कार डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी ओर जा पहुंची.

इसी बीच दूसरी ओर से आ रही कार इस बेलोरो कार से पूरी स्पीड से टकरा गई. इस हादसे की आवाज इतनी तेज थी कि दूर दूर तक लोगों को सुनाई थी. इस दौरान एक्सप्रेस वे पर इन कारों के आसपास चल रहे अन्य वाहन भी अचानक रुक गए. हर कोई यह हादसा देख सन्न रह  गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

हादसे के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार को रोड से हटवाया और मृतकों और घायलों को बमुश्किल कार से बाहर निकाला गया. लोगों ने बताया कि अचानक बोलेरो कार के डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ आने से सामने से आ रही कार के ड्राइवर को जरा भी समय ही नहीं मिला और उसकी कार बोलेरो से टकरा गई.

दोनों कारों में कुल सात लोग सवार थे. चारों घायलों को पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं मार्ग पर यातायात भी सुचारू करवाया गया.

यह भी पढ़ें: बीजेपी की नाकामी से प्रदेश के हजारों युवाओं की नौकरी पर लगा प्रश्न चिह्न: अनुराग ढांडा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *