Advertisement

कौन सी लोकसभा सीट छोड़ेंगे राहुल गांधी? कांग्रेस नेता ने कहा यह…

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

Share
Advertisement

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी जो जगह से सांसद चुने गए. एक केरल में वायनाड और दूसरा उत्तरप्रदेश में रायबरेली. अब ऐसे में उन्हें एक लोकसभा सीट छोड़नी होगी. इस मामले में राहुल गांधी ने भी कहा था कि वो असमंजस में हैं कि आखिर कौन सी सीट छोड़ी जाए. अब इस मामले में कांग्रेस नेता के एक बयान ने खलबली मचा दी है.

Advertisement

दरअअसल केरल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के सुधाकरन ने कहा है कि राहुल गांधी वायनाड सीट छोड़ सकते हैं. उन्होंने वायनाड की जनता से यह भी कहा कि उन्हें दुखी होने की जरूरत नहीं है. राहुल गांधी को देश का नेतृत्व करना है. ऐसे में उन्हें आशीर्वाद और शुभकामनाएं दें.

हालांकि इस मामले में कांग्रेस आलाकमान या राहुल गांधी की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वो कौन सी लोकसभा सीट छोड़ेंगे. राहुल गांधी ने केरल के मल्लपुरम में एक जनसभा में कहा था कि वो स्वयं दुविधा में हैं कि कौन सी सीट छोड़ी जाए. उन्होंने कहा जो भी फैसला लूंगा उससे दोनों लोकसभा की जनता खुश होगी. वहीं उन्होंने वायनाड की जनता से कहा कि जल्द ही आपसे मिलने की उम्मीद करता हूं.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि मैं इंसान हूं. मुझे भगवान से आदेश नहीं आते. यह सुविधा मेरे पास नहीं है. उन्होंने तंज कसा कि भगवान ने पीएम मोदी को देश के बिजली संयत्रों और हवाईअड्डों को अडानी को सौंपने का आदेश दिया है. इसके बाद रक्षा क्षेत्र में उद्योगपतियों की मदद करने के लिए अग्निवीर योजना लागू करने का आदेश दिया. राहुल गांधी ने कहा कि मेरे भगवान देश के गरीब लोग हैं. वायनाड की जनता मेरी भगवान है. इस बार के लोकसभा चुनाव में नरफत को प्यार ने हराया है.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर अरुणाचल प्रदेश की कमान संभालेंगे पेमा खांडू

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *