Advertisement

Varanasi Update : PM मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में की पूजा

PM Modi Worshiped

PM Modi Worshiped

Share
Advertisement

PM Modi Worshiped: देश के प्रधानमंत्री वाराणसी पहुंचे हैं. यहां उन्होंने एक किसान सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त जारी की और कृषि सखी प्रोग्राम के तहत प्रशिक्षण पाने वाली कृषि सखियों को प्रमाणपत्र प्रदान किए। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान किसान और महिलाओं पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि माताओं-बहनों के बिना कृषि असंभव है. बता दें कि चुनाव से पहले भी बीजेपी का जोर किसान, महिला, युवा और गरीब के कल्याण रहा है. इस संबोधन के बाद प्रधानमंत्री वाराणसी में मां गंगा के तट पर पहुंचे. यहां उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर पूजा अर्चना की. उनके साथ सीएम योगी ने भी पूजा अर्चना की. इस दौरान वहां उत्तरप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं.

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की. इस दौरान उनके साथ यूपी के CM योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.

दशाश्वमेध घाट पर की पूजा-अर्चना, मां गंगा की आरती में हुए शामिल

पीएम मोदी ने इस दौरान मां गंगा की आरती में हिस्सा लिया. घाट पर जनता ने भारत माता की जय आदि जयकारों से पीएम मोदी का अभिवादन किया. पीएम मोदी ने भी जनता का अभिवादन स्वीकार किया.

पीएम मोदी आज बाबा काशीविश्वनाथ मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे. वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी ने जनता को धन्यवाद देते हुए कहा था कि आपको डबल बधाई है आपने वाराणसी का सांसद ही नहीं बल्कि देश का प्रधान सेवक भी चुना है.

यह भी पढ़ें: CM नीतीश ने की समीक्षा बैठक, बाढ़ और सूखे की स्थिति से निपटने की तैयारियों के संबंध में दिए निर्देश

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *