Advertisement

Noida: सड़क से गुजरते राहगीरों को पहले पीटा फिर कुत्तों के कटवाया, जानिए पूरा मामला

Share
Advertisement

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अक्सर कुत्तों की हत्या की खबरें आती रहती हैं। आवारा कुत्तों के हमले अक्सर चर्चा में रहते हैं, तो कभी-कभी सोसाइटी में पलने वाले कुत्ते लोगों पर हमला कर देते हैं। नोएडा के याकूबपुर गांव से हाल ही में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक छोटी सी बात पर कुछ बदमाश ग्रामीणों ने तीन लोगों को मार डाला और फिर अपने पालतू कुत्ते को उन पर छोड़ दिया। पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उन्हें घायल कर दिया। पीड़ित व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

दरअसल, नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के याकूबपुर गांव में मंगलवार 7 नवंबर की देर रात करीब साढ़े 10 बजे के आसपास कुछ बदमाशों ने तीन युवकों को अपने पालतू कुत्ते से मार डाला। उन्हें पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इलाहाबास गांव के पंडित चुन्नी लाल शर्मा ने बताया कि उनका बेटा मोहित शर्मा, पोता तुषार शर्मा और भाई कमल शर्मा मंगलवार की रात इलाहाबास से याकूबपुर गांव जा रहे थे।

उन्हें नया रास्ता अपनाने पर गांव के चार से पांच दबंगों ने लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने उन्हें बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया।

इसके बावजूद, दबंगों ने उन पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया जब तक उनका मन नहीं भर गया। उन्हें पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया। विरोधियों और उनके पिटबुल कुत्ते से बचने के लिए लोगों ने आवाज दी। उनके ताऊ लच्छुराम शर्मा ने दबंगों और पिटबुल से बचने के लिए आवाज दी। फिलहाल पीड़ितों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया।

ये भी पढ़ें- Ayodhya: अयोध्या में आज कैबिनेट की बैठक, CM योगी के साथ मंत्रिमंडल के सदस्यों ने हनुमानगढ़ी में की पूजा-अर्चना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *