Advertisement

Muzaffarnagar: अवैध शराब की 75 पेटी बरामद, हरियाणा से की गई तस्करी

Share
Advertisement

निकाय चुनाव के मद्देनजर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद का पुलिस प्रशासन सड़कों पर पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। जिसके चलते रोजाना कहीं तमंचा फैक्ट्री पकड़ी जा रही है तो कहीं शराब या फिर कहीं गाड़ियों से कैश बरामद हो रही है।

Advertisement

इसी क्रम में शनिवार देर रात्रि शाहपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान बसी नहर की पुलिया के पास से एक छोटा हाथी (टैम्पू) से अवैध 75 पेटी हरियाणा मार्का की इंग्लिश शराब बरामद की है। जिसकी कीमत तकरीबन 6 लाख रूपये बताई जा रही है। मौके से पुलिस ने हरियाणा के रोहतक का रहने वाला एक अभियुक्त दीपक भी गिरफ्तार किया है।

बहराल पुलिस गिरफ्त में आए इस शराब तस्कर से अब यह जानकारी जुटाने में जुटी है कि वह किसके कहने पर हरियाणा से तस्करी कर शराब जनपद में लेकर आया था और किस काम में इस शराब का उपयोग होना था।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि विगत दिनों से जो निकाय चुनाव होने हैं उसमें अचार संहिता लगी हुई है की वजह से चाक-चौबंद व्यवस्था है, बॉर्डर पर चारों तरफ एसएसटी टीम और सचल दस्ते लगे हुए हैं जो गाड़ियों की निगरानी व अवैध शस्त्र-अवैध शराब पर निगरानी बनाए हुए हैं, इसी पर एसो शाहपुर श्री दिनेश शर्मा को एक सूचना प्राप्त हुई, जिसमे उन्होंने अपनी टीम के द्वारा कल 29 तारीख को रात्रि करीब 9:30 बजे वसी नहर की पुलिया के पास एक छोटे हाथी में करीब 75 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की है एवं जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रूपये की है, और जो पकड़ा गया अभियुक्त दीपक है वो भी रोहतक हरियाणा का रहने वाला है, इस संबंध में आगे जानकारी की जा रही है कि वह यहां शराब किसके कहने पर लाया था व उसको यह शराब कहां सप्लाई करनी थी, इसको उसी से जोड़कर देखा जा रहा है और ये पता लगाया जा रहा है कि किसको ये शराब देने आया था-किसको डिलीवरी होनी थी, इसमें जांच चल रही है जैसे ही अग्रिम जानकारी मिलेगी तो आप लोगों को अवगत कराया जायेगा, आरोपी का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है लेकिन अभी तलाश किया जा रहा है चूंकि वो अन्य प्रान्त का रहने वाला है तो वहां से जानकारी की जा रही है।

(मुजफ्फरनगर से अमित की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *