Advertisement

Mirzapur: पांच साल में 5 प्रधानमंत्री बनेंगे, PM मोदी ने I.N.D.I गठबंधन पर कसा तंज

Mirzapur: पांच साल में 5 प्रधानमंत्री बनेंगे, PM मोदी ने सपा I.N.D.I गठबंधन पर कसा तंज

Share
Advertisement

Mirzapur: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के बाद बीजेपी अब अंतिम चरण के मतदान के लिए जनता को साधने की कोशिश में जुट गई. इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यूपी के मिर्जापुर जिले में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, “INDI गठबंधन कह रहा है कि 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनेंगे। 5 साल में 5 प्रधानमंत्री कोई रखता है क्या? जहां प्रधानमंत्री अपनी कुर्सी बचाने में रहेगा तो क्या वे देश को मजबूत बना सकता है क्या?. देश ने तय किया कि मजबूत देश के लिए प्रधानमंत्री भी मजबूत होना चाहिए तभी NDA को इतना भारी जनादेश मिल रहा है।”

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा, “6 चरणों के मतदान में देश ने तीसरी बार भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार को पक्का कर दिया है। भारत ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का मन क्यों बनाया? इसका सीधा-सीधा कारण है- नेक नीयत, नेक नीतियां और राष्ट्रनिष्ठा।”

सपा पर कोई अपना वोट बर्बाद करना नहीं चाहता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “सपा पर अपना वोट कोई बर्बाद करना नहीं चाहता। हमारे उत्तर प्रदेश के लोग राजनीति को समझने में बड़े माहिर हैं। कोई समझदार कभी भी डूबती कंपनी का शेयर खरीदेगा क्या? जो डूब रहे हैं उसको कोई वोट देगा क्या? पता है कि इनका डूबना तय है तो कौन वोट डालने की गलती करेगा? सामान्य मानवी वोट उसी को डालेगा जिसकी सरकार बनना तय है.”

Mirzapur: सपा का कानून व्यवस्था से छत्तीस का आंकड़ा है

उन्होंने आगे कहा, “कानून व्यवस्था और समाजवादी पार्टी का छत्तीस का आंकड़ा है। जो आतंकी पकड़े जाते थे, उनको भी ये सपा वाले छोड़ देते थे। जो पुलिस अफसर इसमें आनाकानी करता था, सपा सरकार उसे सस्पेंड कर देती थी। इन्होंने पूरे यूपी को, पूर्वांचल को माफिया का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था। जीवन हो या जमीन, कब छिन जाए कोई नहीं जानता था और सपा सरकार में माफिया को भी वोटबैंक के हिसाब से देखा जाता था।”

ये भी पढ़ें- http://Weather Update: दिल्ली-NCR में हीटवेव का कहर जारी, चक्रवात ‘रेमल’ से कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *