Advertisement

घर लौटते समय मेंथा मैनेजर की गोली मारकर कर दी हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

Share
Advertisement

एक मेंथा व्यापारी ने खुलेआम दूसरे व्यापारी को गोली मार दी। इससे वो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया। घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजा गया लेकिन शख्स गंभीर घायल होने के कारण हायर सेंटर भेजा गया है। पास के सीसीटीवी कैमरे ने गोलीबारी की यह घटना भी कैद की है।

Advertisement

व्यापारी ने गोली मारकर कर दी दूसरे व्यापारी की हत्या

यूपी के सम्भल जिले में एक मेंथा व्यापारी ने दूसरे व्यापारी के मैनेजर से छोटी सी बात पर बहस की। चार दिन बाद, मेंथा व्यापारी ने सरेआम सड़क पर मैनेजर को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आरोपी वहां से भाग गया। वे तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। घायल मैनेजर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। दबंग मेंथा व्यापारी सहित दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वास्तव में, चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के बिसौली गेट स्थित एस केमिकल और पीएस मिंट फैक्ट्री के मैनेजर हरिओम मिश्रा के बेटे की शादी 4 दिसंबर को आसपास की एक धर्मशाला में हुई। शादी समारोह में हरिओम शर्मा ने पड़ोस के ही रहने वाले मेंथा व्यापारी विष्णु से कुछ कहासुनी की। लेकिन आसपास के लोगों ने सभी को शांत कर दिया।

क्या हुआ था

बताया जा रहा है कि एस केमिकल और पीएस मिंट फैक्ट्री का मैनेजर हरिओम मिश्रा शुक्रवार रात को फैक्ट्री बंद करके चाबी देकर वापस घर लौट गया था, चार दिन बाद शनिवार को। ठीक उसी समय, मेंथा व्यापारी विष्णु ने हरिओम मिश्रा को रास्ते में रोक लिया और अचानक जेब से पिस्टल निकालकर गोली मार दी। मैनेजर इसे देखते ही वहां से भागने लगा। लेकिन बदमाश व्यापारी ने पीछे से मैनेजर पर हमला किया। गोली मारकर मैनेजर बीच सड़क पर गिर पड़ा। फिर मेंथा व्यापारी वहाँ से भाग निकला। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे ने भी गोलीबारी की यह घटना कैद की है।

चंदौसी कोतवाली पुलिस और सीओ प्रदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. घायल मैनेजर को उपचार के लिए अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। लेकिन मैनेजर की हालत खराब थी क्योंकि उसे दो गोलियां लगी थीं। इसलिए उन्हें हवाई अड्डे पर भेज दिया गया है। वहीं, आरोपी विष्णु और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *