Advertisement

Meerut: बीजेपी एमएलसी को थप्पड़ मारने पर विपक्ष पार्षदों की दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई

Meerut: Opposition councilors chased and beaten for slapping BJP MLC

Meerut: Opposition councilors chased and beaten for slapping BJP MLC

Share
Advertisement

Meerut: उत्तर प्रदेश स्थित मेरठ (Meerut) के घंटाघर स्थित टाउन हॉल में बुलाई गई नगर निगम की बोर्ड बैठक में सदन की सारी मर्यादाएं उसे समय तार-तार हो गईं। जब बसपा के एक पार्षद ने बीजेपी एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद गुस्साए भाजपा पार्षदों ने सपा और बसपा पार्षदों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। भाजपा नेताओं द्वारा इस मामले में कई को नामजद करते हुए देहली गेट थाने में तहरीर दी गई है।

Advertisement

दोनों तरफ से जमकर चले लात-घूंसे

जानकारी के मुताबिक शनिवार को टाउन हॉल में नगर निगम की बोर्ड बैठक के दौरान बीजेपी की पार्षद रेखा सिंह बढ़े हुए हाउस टैक्स को लेकर अपनी बात रख रही थीं। बताया जाता है इसी दौरान विपक्ष के पार्षदों ने विरोध शुरू कर दिया। जिस पर वहां मौजूद एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज ने मामला शांत कराना चाहा। आरोप है कि इसी दौरान बसपा पार्षद आशीष चौधरी ने एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद विपक्ष और भाजपा के पार्षदों में हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चले।

ये भी पढ़ें: Aligarh: बच्चे न होने से नाराज पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या

बीच सड़क पर पार्षदों की हुई जमकर पिटाई

मौके पर मौजूद पुलिस किसी तरह से हंगामे का कारण बने बसपा पार्षद आशीष चौधरी और सपा पार्षद कीर्ति घोपला को हिरासत में लेकर सड़क पर आई। जहां भाजपा नेताओं ने बीच सड़क पर ही दोनों पार्षदों की जमकर पिटाई की। घटना के बाद जहां विपक्षी दलों के पार्षद सर पर पैर रखकर भागते नजर आए। वहीं, भाजपा नेताओं ने विपक्ष के कई पार्षदों को नामजद करते हुए घटना की तहरीर दी है।

(मेरठ से मनीष पराशर की रिपोर्ट)

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *