Advertisement

Meerut: 16 स्थानों पर गरजा बाबा का बुलडोजर, कुख्यात बदमाश अकबर बंजारा की दुकानों को किया ध्वस्त

Share

मेरठ शहर में अवैध निर्माणों पर मेरठ विकास प्राधिकरण की कार्रवाई तेजी से चली। चारों प्रवर्तन जोन के 16 सब जोन मे अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की गई। कुख्यात बदमाश अकबर बंजारा (Akbar Banjara shops demolished) से लेकर तमाम भूमाफिया और अवैध निर्माण करताओ पर आज एक कार्यवाही की गई है।

Akbar Banjara shops demolished
Share
Advertisement

मेरठ: मेरठ शहर में अवैध निर्माणों पर मेरठ विकास प्राधिकरण की कार्रवाई तेजी से चली। चारों प्रवर्तन जोन के 16 सब जोन मे अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की गई। कुख्यात बदमाश अकबर बंजारा (Akbar Banjara shops demolished) से लेकर तमाम भूमाफिया और अवैध निर्माण करताओ पर आज एक कार्यवाही की गई है। अकबर बंजारा (Akbar Banjara) कुख्यात गौ तस्कर था जिसको असम पुलिस ने मुठभेड मे ढेर कर दिया था जबसे ही उसकी संपत्ति की जाँच की जा रही थी। तो वही मेरठ के लावण में सरेश त्यागी द्वारा एक अवैध कालोनी काटी जा रही थी जिसको भी ध्वस्त किया गया।

Advertisement

16 स्थानों पर गरजा बाबा का बुलडोजर

बता दें प्रदेश में दोबारा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aadityanath) की सरकार बनने के बाद से लगातार भूमाफिया और अपराधियों पर कार्यवाही होती नजर आ रही है तो वहीं उसी कड़ी में आज मेरठ में भी 16 जगहों पर एक साथ मेरठ विकास प्राधिकरण के बुलडोजर ने बड़ी कार्यवाही की। कुख्यात बदमाश अकबर बंजारा (Akbar Banjara shops demolished) और कई भू माफियाओं पर कार्रवाई की गई यह माफिया सरकारी जमीनों पर भी अपना कब्जा जमाए बैठे थे।

Akbar Banjara shops demolished: अकबर बंजारा की दुकानों को किया ध्वस्त

मेरठ विकास प्राधिकरण में मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह ने औचक निरीक्षण के बाद से कार्यवाही और तेज हो गई मंडलायुक्त की तरफ से अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए कि अवैध निर्माण कर्ताओं को बिल्कुल भी बख्शा ना जाए और उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित इरशाद बेकरी वाले के अवैध निर्माण को भी सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ कोतवाली के नेतृत्व में ध्वस्त कराया गया सभी जगह पर मेरठ विकास प्राधिकरण की तरफ से बड़ी कार्रवाई लगातार जारी है आगे भी ऐसी और कार्रवाई होती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *