Advertisement

Mainpuri: ट्रक ने खराब खड़े ट्रैक्टर में मारी टक्कर 3 महिलाओं समेत 4 की मौत, 23 घायल

Share
Advertisement

Mainpuri: मैनपुरी जनपद के भोगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेज रफ्तार का कहर उस समय देखने को मिला जब सुबह के समय एक ट्रक में सवारी से भरे खराब ट्रैक्टर में तेज रफ्तार और लापरवाही से चलते हुए पीछे से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर में सवार 3 महिलाओं सहित एक बच्चे की मौत हो गई इसके अलावा ट्राली में बैठे 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर कोहराम मच गया हर तरफ चीख पुकार मच गई।

Advertisement

Mainpuri: मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में कराया भर्ती

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और क्षेत्राधिकार सुनील कुमार ने घायलों को जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया जहां से दो लोगों को जिला चिकित्सकों ने गंभीर आवस्था देखते हुए सैफई के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया है. वहीं 11 लोगों का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। वह अन्य लोगों के छुटपुट छोटे आने से उन्हें चिकित्सकों ने ट्रीटमेंट देकर अस्पताल से छुट्टी कर दी है।

आपको बता दे यह हादसा उस समय घाटा जब जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ क्षेत्र के कुंवरपुर निवासी वीरेंद्र सिंह की पुत्री के एक पुत्र ने जन्म लिया था। जिसके नामकरण संस्कार में परिजनों व आसपास के लोगों के साथ विछवा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलधारा आए हुए थे जो सुबह 04:30 बजे अपने गांव वापस जा रहे थे। तभी भोगांव थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 34 जीटी रोड पर उनका ट्रैक्टर खराब हो गया जिसे वह ठीक कर रहे थे। तभी पीछे से बड़ी तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिसे एक गंभीर हादसा हो गया।

(मैनपुरी से विकास तिवारी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Baanda: रील बनाने को लेकर युवक की गई जान, छत से उल्टा लटक कर बना रहा था इंस्टाग्राम पर रील

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *