Advertisement

Mahoba: बूथ अध्यक्षों को स्वतंत्रदेव सिंह ने दिया जीत का मंत्र, कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया देश का नंबर 1 झूठा घोषणा पत्र

Share
Advertisement

Mahoba: महोबा में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी के बूथ अध्यक्षों को पांचवें चरण की जीत को पक्का करने लिए सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बैठक ली है। बूथ अध्यक्षों की इस बैठक में सरकार के मंत्री ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और घर-घर जाकर पीएम मोदी को तीसरी बार बड़े बहुमत से फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुट जाने की अपील की। यहीं नही कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को नंबर एक का झूठा घोषणा पत्र कह डाला तो वहीं सपा,बसपा और कांग्रेस को भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी बताया।

Advertisement

आपको बता दें कि बुंदेलखंड के हमीरपुर महोबा लोकसभा सीता में पांचवे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर सत्ता दल कमर कस चुका है और आज इसी मंशा के तहत सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बूथ अध्यक्षों की बैठक करने पहुंचे। जहां उन्होंने सभी बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को एक दूसरे के साथ तालमेल बनाकर अपने-अपने बूथ को जिताने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस दौरान बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से शपथ दिलाई कि घर-घर जाकर अपने-अपने बूथ को शिद्दत के साथ जिताने का काम करेंगे।

कैबिनेट मंत्री ने महोबा शहर पहुंचते ही विधायक राकेश गोस्वामी, एमएलसी जितेंद्र सिंह सेंगर और लोकसभा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल सहित अन्य पदाधिकारियों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। शहर के सरस्वती विद्या मंदिर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री ने 400 पार के नारे के साथ बड़ी जीत के लिए कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया है।

कैबिनेट  मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने मंच से एक-एक कार्यकर्ताओं के हाथ उठवाकर भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के पक्ष में माहौल और मत डलवाने की अपील की है। इस दौरान स्वतंत्रदेव सिंह ने पत्रकारों से भी वार्ता की और सीधा हमलावर होते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देश का नंबर वन झूठा घोषणा पत्र है।जो सिर्फ गरीब को लूटने के लिए बना है।

दूसरी तरफ गठबंधन पर प्रहार करते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि इस प्रदेश में सपा और बसपा ने गुंडागर्दी की है नतीजन मोदी और योगी का जादू चल रहा है जो आगे भी चलता रहेगा और प्रदेश में 80 में 80 सीटें बीजेपी को मिलेगी।

यही नहीं उन्होंने कहा कि सपा कांग्रेस ने अपने राज में सिर्फ पक्षपात किया। इन दलों ने  तुष्टिकरण की राजनीति की है।  वह कहते हैं कि रामसेतु नहीं है उन्होंने तो राम को भी नही माना और कावड़ यात्रा ,राम बारात पर भी प्रतिबंध लगाए हैं, लेकिन भाजपा सरकार में लोग सुख शांति से रह रहे है। मंदिर में जाकर पूजा भी कर रहे हैं ईद की नमाज भी हो रही हैं।

इस प्रदेश में पूर्व की सरकारों ने जहां विद्युत आपूर्ति देने में भी पक्षपात किया वहां अब बीजेपी सरकार में ईद और नवरात्रि पर 24 घंटे लाइट मिल रही हैं। आज सभी समुदाय मिलकर खुशियों से अपना-अपना त्यौहार मना रहे हैं और एक साथ रह रहे हैं।  पूर्व की सरकारों में दंगे रोज होते थे लेकिन हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हो रहा। भाजपा सरकार में न दंगा न फसाद और सब लोग शांति से रह रहे हैं। सपा भाजपा और कांग्रेस सिर्फ भ्रष्टाचार करती है।

यह भी पढ़ें: UP News: हाथरस से वर्तमान भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर की हृदय गति रुकने से हुई मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *