Advertisement

Lucknow: 6 साल यूपी खुशहाल, ट्विटर पर 85 करोड़ से ज्यादा यूजर्स तक पहुंचा हैशटैग

Share
Advertisement

योगी सरकार ने शनिवार को अपने दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा कर लिया है। इसी के साथ योगी आदित्यनाथ लगातार 6 साल तक उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालने वाले पहले मुख्यमंत्री बन गये हैं। सोशल मीडिया पर भी यूपी में योगी सरकार के अबतक के कार्यकाल को लेकर हैशटैग 6 साल यूपी खुशहाल (6SaalUPKhushHaal) सुबह से ही टॉप ट्रेंड में बना रहा।

Advertisement

इस दौरान 85.7 करोड़ से ज्यादा यूजर्स तक ये हैशटैग पहुंचा। वहीं 21 हजार से ज्यादा बार इस हैशटैग के जरिए लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। इसके अलावा लगभग 45 हजार बार यूजर्स ने लाइक, रिप्लाई, कमेंट और रीट्वीट के जरिए अपनी भावनाओं का इजहार किया।

बता दें कि दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर देश ही नहीं विदेशों में बसे भारतीय यूजर्स ने योगी आदित्यनाथ को भारत का सबसे फेवरेट मुख्यमंत्री करार दिया था। बीते 6 साल में यूपी ने जिस तरह बीमारू प्रदेश के परसेप्शन को बदलते हुए बेहतरीन प्रदेश के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज की है।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। इसके अलावा माफिया और गुंडाराज की छवि से बाहर निकलकर आज महोत्सव, निवेश, एक्सप्रेसवे, कानून व्यवस्था और कनेक्टिविटी के लिए पहचाना जा रहा है। इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं।

ये भी पढ़ें:UP: जिसकी हत्या के मामले में दो लोग गए थे जेल, वही युवती हुई नोएडा से बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें