Advertisement

Lucknow News: मामूली बारिश में ही राजधानी लखनऊ की सड़क बनी गोलगप्पा, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक आश्चर्यजनक तस्वीर सामने आ रही है। बारिश के बाद सड़क में करीब 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया। कार इस गड्ढे में फंस गई। इस गड्ढे और उसमें फंसी कार की तस्वीर और वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

Advertisement

प्रदेश सरकार यूपी की सड़कों को लेकर बहुत दावे करती है। लेकिन राजधानी की सड़कों की हालत बदतर है। बारिश के बाद सड़कें खराब हो गई हैं।

वास्तव में, यह पूरा मामला लखनऊ में हुआ है। यहां, सेक्टर-4, विकास नगर में सड़क पर 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया। बताया जा रहा है कि बारिश के बाद सड़क पर ये गहरे गड्ढा हुए। उस समय वहां एक कार गुजर रही थी।

कार चालक ने सड़क पर गड्ढा नहीं देखा था, इसलिए कार गड्ढे में फंस गई। जिसने भी ये सीन सड़क पर देखा, वह सन्न रह गया। कार चालक सुरक्षित था, जो गनीमत थी। लोगों ने मामले को फौरन पुलिस को बताया।

Lucknow News: क्रेन से निकाली गई कार

पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। क्षेत्र को तुरंत घेर लिया गया। क्रेन को फोन किया गया। कार चालक और चालक को क्रेन की मदद से गड्डे से बाहर निकाला गया। पीडब्ल्यूडी अधिकारी भी गड्ढे की मरम्मत करने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। इसके बावजूद, घटना की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़े: UP News: सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा मुख्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल को आया था फोन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *