Advertisement

Lucknow Crime News बीच सड़क में पति ने पत्नी पर चाकू से किए 19 वार, मौत

crime news lucknow

crime news lucknow

Share
Advertisement

Lucknow Crime News उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से हत्या की एक दिल-दहला देने वाली वारदात सामने आई है। ख़बर है कि एक पति ने अपनी ही पत्नी पर चाकू से 19 बार जानलेवा वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बीच सड़क पर इस घटना को अंजाम दिया। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

आरोपी जब इस घटना को अंजाम दे रहा था तब आसपास और भी लोग मौजूद थे। पति का नाम बृजमोहन है। यह घटना बीते 7 जनवरी को हसनगंज इलाके में घटित हुई। जब पति ने बीच सड़क, लोगों की मौजूदगी में 11 सेकेंड के अंदर अपनी पत्नी सुमन पर 19 बार चाकू से हमला किया। जिसके चलते पत्नी की मौक हो गई।

ये भी पढ़ें: Uddhav Thackeray राष्ट्रपति के हाथों होनी चाहिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

यह घटना पास के ही ब्यूटीपार्लर के CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आरोपी अपनी पत्नी पर 11 सेकेंड के अंदर 19 बार हमला कर रहा है। पुलिस ने आरोपी बृजमोहन को गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना बीते 7 जनवरी को हसनगंज इलाके में हुई थी। हत्या का मुख्य कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।

महिलाओं व बच्चों के प्रति अपराधों की संख्या में बढ़ोतरी

कानून-व्यवस्था का मुद्दा किसी भी राज्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है। जनसंख्या के लिहाज से सबसे बड़े उत्तर प्रदेश के लिए अपराधियों पर कार्रवाई का दायरा बढ़ाने का चुनौती भी सर्वाधिक अधिक होती है। राष्ट्रीय अपराध अभिलेख ब्यूरो (एनसीआरबी) की ताजा रिपोर्ट पर नजर दौड़ाये तो प्रदेश में महिलाओं व बच्चों के प्रति अपराधों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। वहीं अपराधियों पर कार्रवाई के लिए विभिन्न अधिनियम व अभियोजन के तहत कदम बढ़ाकर उप्र पुलिस ने कई क्षेत्रों में नियंत्रण भी किया है। आतंकियों से लेकर भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कार्रवाई के तहत दर्ज मुकदमों की संख्या में बढ़ोतरी इसकी कहानी कहती है।

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें