Advertisement
Uttar Pradesh

संभल में लव जिहाद, अनुराग ठाकुर बनकर लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, आरोपी गिरफ्तार

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में लव जिहाद से जुड़ा मामला सामने आया है। संभल में जैद अली नाम के युवक ने अनुराग ठाकुर बनकर नोएडा में रहने वाली हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक शोषण किया। यही नहीं युवती से 6.50 लाख रुपए लेकर संभल में अपने घर भाग आया। युवती को जब युवक की हकीकत का पता चला तो कार्रवाई को लेकर संभल में पुलिस के पास पहुंची। जानकारी मिलने पर तमाम हिंदू संगठनों ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई की बात कही है।

Advertisement

लव जिहाद से जुड़ा यह पूरा मामला संभल जिले के बनियाठेर थाना इलाके के नरौली पुलिस चौकी के कस्बा नरौली से जुड़ा है। आपको बता दें कि उन्नाव जिले की रहने वाली एक युवती नोएडा में एक कंपनी में नौकरी करती थी। मिली जानकारी के मुताबिक, वर्ष 2018 में युवती ने अपनी बहन को कॉल की लेकिन गलती से वह कॉल नरौली निवासी युवक के मोबाइल पर चली गई, जिसके बाद युवक ने युवती को कॉल कर अपना नाम अनुराग ठाकुर बताया।

इसके बाद दोनों के बीच फोन पर वार्तालाप होने लगी। इस बीच युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। कुछ समय बाद युवती ने प्रेमी युवक को नोएडा में बुला लिया और अपने साथ कंपनी में उसकी जॉब लगवा दी। आरोप है कि यहां रहकर युवक ने युवती के साथ शारीरिक शोषण किया। इस दौरान युवक ने युवती से 6.50 लाख रुपए ले लिए बीते 2 जून को युवती के शादी का दवाब बनाने पर बहाना कर युवक अपने घर भाग आया युवक के घर आने पर बाद में जब युवती को युवक के बारे में जानकारी मिली तो वह हैरान हो गई दरअसल जिस अनुराग ठाकुर नाम के युवक के साथ वह रह रही थी। उसका असली नाम जैद अली है। जोकि संभल जिले के नरौली का निवासी है। जिस पर युवती मंगलवार की शाम को संभल जिले में पहुंची और नरौली पुलिस चौकी पर जाकर पुलिस को सारी जानकारी दी।

इस पूरे मामले के बीच हिंदू संगठनों के लोग भी जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। पूरे मामले की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझाया अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि आरोपी युवक जैद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। यहां एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि दूसरे धर्म के युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया है और धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की है इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

(संभल से अरूण कुमार की रिपोर्ट)

Recent Posts

Advertisement

Mahoba: दोस्तों के साथ मिलकर पति ने अपनी ही पत्नी के साथ कर डाली हैवानियत, घिनौनी वारदात से सदमे में है विवाहिता

Mahoba: महोबा में सात जन्मों का बंधन निभाने की कसम खाने वाले कलयुगी पति ने…

May 2, 2024

‘इंडी अलायंस…परिवारवादी पार्टियों का जमावड़ा और भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला है…’, विदिशा में बोले जेपी नड्डा

JP Nadda: मध्य प्रदेश के विदिशा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा…

May 2, 2024

UP: मैनपुरी पहुंची बसपा सुप्रीमो मायावती, कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया जोरदार स्वागत

UP: बसपा सुप्रीमो मायावती आगामी 7 मई को तीसरे चरण में होने वाले चुनाव मतदान…

May 2, 2024

‘26/11 हमले में कसाब और दूसरे आतंकियों को बचाने के लिए कांग्रेस के नेता…’, गुजरात में बोले PM मोदी

PM Modi In Gujarat: गुजरात के जामनगर में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने कहा "जब देश…

May 2, 2024

Sambhal: दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस ने मारी कार को टक्कर, 4 की मौत

Sambhal: यूपी के संभल जिले में गुरूवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. दरअसल गुरूवार…

May 2, 2024

Hamirpur: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने सपा सरकार पर साधा निशाना, बोले- 2017 के पहले गुंडा माफिया दहशत फैलाते थे अब गुंडे माफिया दहशत में हैं

Hamirpur: हमीरपुर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में गुरुवार को…

May 2, 2024

This website uses cookies.