Advertisement

Lok Sabha Election: इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो युवाओं को 30 लाख नौकरियां, देवरिया में बोले राहुल-अखिलेश

Lok Sabha Election: इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो युवाओं को 30 लाख नौकरियां, देवरिया में बोले राहुल-अखिलेश

Share
Advertisement

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है. अब 1 जून को अंतिम चरण के लिए मतदान किए जाएंगे. जिसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और यूसीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार को यूपी के देवरिया जिले में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान दोनों दिग्गज नेताओं ने देवरिया, कुशीनगर और गोरखपुर लोकसभा उम्मीदवार के समर्थन में वोट करने की अपील की.

Advertisement

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने युवाओं की बेरोजगारी पर सवाल उठाया. साथ ही उन्होंने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन 30 लाख नौकरियां सरकार में आते ही युवाओं के हवाले कर देगी। बेरोजगार युवाओं के बैंक एकाउंट में साल के एक लाख रुपये, खटाखट, खटाखट ,खटाटक आ जाएंगे। और पीने के साथ ही गर्मी अधिक है का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने पानी की बोतल से पीने का पानी अपने सिर पर गिरा लिया।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

वहीं अखिलेश यादव ने कहा, हर जगह भ्रष्टाचार बढ़ा, निवेश के नाम पर सपने दिखाएं, कहां निवेश जमीन पर पहुंचा? इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर बड़े बड़े लोगों से चंदा वसूला, जिसकी वजह से महंगाई है। खुद को डबल इंजन कहने वालों के इंजन का कुशीनगर में आते आते धुआं क्यों निकल जाता है? ना कोई सड़क बना पाए, जो सड़के बनी हुई थी गड्ढे हो गए। अखिलेश यादव ने कहा ये चुनाव हमारा आपका तो है ही, ये भविष्य की पीढ़ी का चुनाव है और ये चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है। ये संविधान हमारी संजीवनी है। रोटी कपड़ा और मकान, से भी पहले हमें संविधान बचाना है।

ये भी पढ़ें- INDI गठबंधन के लिए सिर्फ अपना वोटबैंक जरूरी है; PM मोदी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *