Advertisement

Election 2024: JP Nadda आज उत्तर प्रदेश में करेंगे जनसभा, CM योगी महाराष्ट्र में भरेंगे चुनावी हुंकार

Election 2024: JP Nadda आज उत्तर प्रदेश में करेंगे जनसभा,

Share
Advertisement

Election 2024: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार 8 अप्रैल को रामपुर और बिजनौर दौरे पर रहेंगे. वह आज दोपहर करीब 12 बजे रामपुर के मोदीपुर ग्राउंड और 2 बजे प्रियंका मार्डन पब्लिक स्कूल धामपुर (बिजनौर) में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं सीएम योगी आज महाराष्ट्र के वर्धा, भंडारा और नागपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गोंडा और बस्ती दौरे पर रहेंगे.

Advertisement

केशव प्रसाद मौर्य गोंडा में रहेंगे

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज गोंडा और बस्ती का दौरा करेंगे. वह सुबह करीब 11 बजे आरपीएन इंटर कालेज मनकापुर (गोंडा), दोपहर 2ः20 बजे उर्मिला एजुकेशन एकेडमी, बस्ती में आयोजित लोकसभा वालटियर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

Election 2024: ब्रजेश पाठक मथुरा में करेंगे प्रवास

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सोमवार सुबह 11 बजे मथुरा के पूरनचंद्र फार्म हाउस और शाम 4 बजे भद्रवन मंदिर, मांट में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे. साथ ही बीजेपी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह गौतमबुद्धनगर और बुलंदशहर के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें- UP News: योगी सरकार का बड़ा फैसला, अवैध मदरसों की मान्यता की खत्म

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *