Advertisement

Kaushambi: पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 6 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Share
Advertisement

Kaushambi: कौशाम्बी कोखराज थाना क्षेत्र में भरवारी कस्बे के वार्ड नंबर 23 में एक पटाखा फैक्ट्री में रविवार को सुबह करीब 11.30 बजे विस्फोट हो गया। इसमें कई मजदूरों की मौत हो गई, जबकि कई मजदूर आग में झुलस गए। मौके पर फायरब्रिगेड पहुंच गई है। विस्फोट इतना जबर्दस्त था का इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी।

Advertisement

विस्फोट के बाद आग लग गई। पांच मजदूरों की मौत और 18 के फंसे होने की सूचना है। राहत और बचाव कार्य में पुलिस और फायर ब्रिगेड के लोग जुट  गए हैं। पटाखे के टुकड़े कई किलोमीटर दूर तक उड़कर पहुंच गए हैं। घटना भरवारी के खल्लाबाद इलाके में स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुआ है।

पटाखा फैक्ट्री खलीलाबाद के रहने वाले शराफत अली की बताई जा रही है। शराफत अली समेत कई लोग झुलसे हैं। एक मृतक शिव नारायण (30)  पुत्र भोलानाथ की पहचान हो पाई है। घायल बबलू पटेल, दीना पटेल, अशोक पटेल, कौशल अली और शराफत अली को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है।

घटना की सूचना पाकर एसपी बृजेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। मौकै पर एंबुलेंस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-Delhi News: CM केजरीवाल ने किया गोविंदपुरी का दौरा, पानी बिल के मुद्दे पर निवासियों से की मुलाकात

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *