Advertisement
Uttar Pradesh

भाजपा की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं ने किया: नड्डा

Share
Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ( JP Nadda ) आज मेरठ ( Meerut ) दौरे पर हैं। नड्डा ने (Uttar Pradesh) में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा जितनी बड़ी अन्य राजनीतिक पार्टियों की जनसभा होती है, उतनी सभा भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में होती है। संगठन का विकास, भाजपा की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं ने किया है। संगठन का विकास, संगठन का विस्तार, नीचे स्तर तक विचारधारा को पहुंचाने का काम भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया है। आप लोगों में जो उत्साह, निष्ठा और संघर्ष करने की तमन्ना मैं देख रहा हूं, मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी को विजयश्री जरूर दिलाएगा।

Advertisement

भाजपा की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं ने किया: नड्डा

आगे नड्डा ने कहा कि जब कोरोना काल शुरु हुआ तो सभी राजनीतिक पार्टियां आइसोलेशन में चली गईं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जान हथेली पर लेकर राष्ट्र की सेवा में निकल गया। सभी राजनीतिक पार्टियां किसी ने किसी जाति, धर्म, समुदाय की वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं। ये देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है। भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास’, इस बात पर विश्वास करती है।

भाजपा अध्यक्ष बोले कि यहां एक नेता है जो कह रहे थे कि ये मोदी की वैक्सीन है, ये भाजपा की वैक्सीन है इसे मत लगाना। आज मैं उनसे पूछता हूं कि कैसी लगी मोदी की वैक्सीन, जल्द ही तुम्हारी लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार ने किसानों को 1.41 लाख करोड़ रुपये का रिकॉर्ड गन्ने का भुगतान किया है।

उन्होनें कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी पीएम और सीएम बन सकते हैं, बाकी पार्टियों की तरह यहां परिवारवाद का खेल नहीं खेला जाता है, जो मेहनत करता है उसे ही पार्टी में अहम जिम्मेदारी प्रदान की जाती है।

पुरानी सरकार का भी बकाया 11 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया है: JP Nadda

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष @JPNadda ने मेरठ, उत्तर प्रदेश में ‘बूथ अध्यक्ष सम्मेलन कार्यक्रम’ में सम्बोधन करते हुए कहा कि पहले यूरिया लेने के लिए किसानों पर लाठी चार्ज होता था फिर भी उन्हें यूरिया नहीं मिलता था। आज यूरिया को नीम कोटेट करने का काम प्रधानमंत्री जी ने किया ताकि यूरिया की कालाबाजारी न हो सके और किसानों को आसानी से मिल सके।

उन्होंने कहा कि जब कोरोना काल शुरु हुआ तो सभी राजनीतिक पार्टियां आइसोलेशन में चली गईं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जान हथेली पर लेकर राष्ट्र की सेवा में निकल गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि कई देशों की जितनी आबादी है, उतने लोगों को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घर जाकर राशन पहुंचाया। एक दिन नहीं बल्कि महीनों तक लोगों की सेवा में लगा रहे।

नड्डा बोले हमारे यहां एक नेता है जो कह रहे थे कि ये मोदी की वैक्सीन है ये भाजपा की वैक्सीन है इसे मत लगाना, आज मैं उनसे पूछता हूं कि कैसी लगी मोदी की वैक्सीन, जल्द ही तुम्हारी लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है।

जेपी नड्डा ने कहा कि जब कोरोना महामारी आयी तब अमेरिका जैसा शक्तिशाली देश भी तय नहीं कर पाया कि जान बचाए या मंदी से बचे लेकिन प्रधानमंत्री ने लोगों की जान भी बचाई और जहान भी बचाया।

उन्होनें कहा कि स्वामीनाथन रिपोर्ट में कहा गया था कि लागत का डेढ़ गुना किसानों को मिलना चाहिए, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने ऐसा नहीं किया। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किसानों को लागत का डेढ़ गुना एमएसपी देने का काम किया है।

BJP अध्यक्ष बोले सभी राजनीतिक पार्टियां किसी ने किसी जाति, धर्म, समुदाय की वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं। ये देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है। भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास’, इस बात पर विश्वास करती है।

Recent Posts

Advertisement

राम-कृष्ण का अपमान करने वालों को वोट की ताकत से औकात पर ला दीजिए, सीतापुर में बोले CM योगी

CM Yogi: आप नए भारत के नए उत्तर प्रदेश में हैं। कई पीढ़ियां जिस कार्य…

May 7, 2024

‘मतदान खत्म होने के बाद EVM सील होने तक और उसके बाद…’, सपा की कार्यकर्ताओं से अपील

Lok Labha Election 2024: एक तरफ देशभर में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है…

May 7, 2024

Punjab: कांग्रेस ने फिरोजपुर लोकसभा सीट से उतारा उम्मीदवार, शेर सिंह घुबाया पर लगाया दांव

Punjab: कांग्रेस ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए बचे हुए आखिरी सीट पर उम्मीदवार…

May 7, 2024

अंधविश्वासः 20 साल पहले मृत युवक की आत्मशांति के लिए हॉस्पिटल गेट पर तंत्र-मंत्र

Superstition: अस्पताल का गेट और उस पर घंटों चलता तंत्र-मंत्र. तमाशबीन बने लोग. ये नजारा…

May 7, 2024

Delhi Weather Update: आज शाम दिल्ली-NCR में बदलेगा मौसम का मिजाज, IMD ने जारी की चेतावनी

Delhi Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और NCR के शहरों में लगातार चिलचिलाती धूप और…

May 7, 2024

This website uses cookies.