Advertisement

Jhansi: झांसी के कोतवाली गरौठा में अचानक पहुंचे झांसी कमिश्नर, सुनी लोगों की समस्याएं

Share
Advertisement

Jhansi: झांसी कमिश्नर आदर्श सिंह अचानक से आज थाना समाधान दिवस के अवसर पर कोतवाली गरौठा पहुंचे। जहां उन्होंने फरियादियों की समस्याएं गंभीरता पूर्वक सुनी। जिसके बाद उन्होंने संबधित अधिकारियों को निस्तारण करने के लिए दिशा निर्देश दिए। ज्यादातर मामले जमीनी संबंधित थे। जिसको उन्होंने गंभीरता से लेते हुए संबंधित लेखपालों और एसडीम गरौठा को निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Advertisement

थाना समाधान दिवस में स्वेता साहू उपजिलाधिकारी,रामवीर सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी ,वेद प्रकाश पांडे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सहित कोतवाली गरौठा के समस्त उपनिरीक्षक एवं अन्य विभागो के अधिकारी मौजूद रहे।

इसके पहले आदर्श सिंह कमिश्नर झांसी ने गरौठा के एक निजी महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भी सहभागिता की तथा छात्रों से संवाद किया। तत्पश्चात नगर पंचायत गरौठा के कर्मचारी से नगर में बने एमआरएफ सेंटर (MRF Center) के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी ली। नगर पंचायत कर्मचारी के जवाबों से असंतुष्ट होकर उन्होंने उप जिला अधिकारी गरौठा को जांच प्रस्तावित करने के निर्देश दिए।

निर्देश में उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नगर में कहीं सड़क किनारे कूड़ा करकट का ढेर नहीं पाया जाना चाहिए। पूरा नगर साफ एवं स्वच्छ रहे तभी हमारा स्वच्छता मिशन सफल माना जाएगा।

रिपोर्ट- अनिल कुमार शर्मा

यह भी पढ़ें:-Delhi News: MP स्वाति मालीवाल ने विदेश मंत्री से की यह अपील, भारतीय छात्रा जाह्नवी कांडुला से जुड़ा है मामला

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *