अखिलेश के करीबियों पर IT का ‘छापा’, इन सपा नेताओं के घर का चप्पा-चप्पा खंगाल रही इनकम टैक्स विभाग की टीम

Share

उत्तर प्रदेश:  2022 विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ यूपी में चुनाव से पहले (income tax raid) इनकम टैक्स विभाग की टीम ने समाजवादी पार्टी के 3 बड़े नेताओं के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है।

अखिलेश के करीबियों पर (income tax raid) IT का ‘छापा’

बता दें कि यूपी के मऊ में सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय, लखनऊ में जैनेंद्र यादव साथ ही मैनपुरी में मनोज यादव के घर छापे की कार्रवाई चल रही है। ये तीनों ही नेता सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बेहद करीबी हैं। ये पार्टी के फाइनेंसर माने जाते हैं। जैनेंद्र यादव अखिलेश के मुख्यमंत्री रहते हुए उनके OSD भी रह चुके हैं।

सपा नेताओं के घर का चप्पा-चप्पा खंगाल रही इनकम टैक्स विभाग की टीम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के निवास पर (income tax raid) आयकर विभाग की छापेमारी पर सपा से ज़िलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी धीरज राजभर का बयान सामने आया है उन्होनें कहा कि आज अचानक सुबह किसी विभाग के लोग आए हैं। हमें अंदर जाने नहीं दे रहे, कुछ बता भी नहीं रहे कि क्या कार्रवाई चल रही है। अंदर से दरवाजा बंद है।

लोगों की मदद करना भाजपा को पसंद नहीं आया: राजीव राय

उ.प्र.: आयकर विभाग की टीम मऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के निवास पर पहुंची है। राजीव राय ने कहा, “आयकर विभाग के लोग आए हैं। मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। मेरा पास कोई अवैध पैसा नहीं है। लोगों की मदद करना भाजपा को पसंद नहीं गया।”

आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों रायबरेली के दौरे पर है, उन्होनें इस (income tax raid) छापेमारी को लेकर बयान दिया है कि चुनाव आते ही इनकी छापेमारी शुरु हो जाती है। लेकिन इस बार के यूपी के लोगों ने मन बना लिया है कि भाजपा की सूपड़ा साफ होगा, और 2022 में बदलाव होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *