Advertisement

Hapur: दबंगई का वीडियो वायरल, मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू

Share
Advertisement

Hapur: जनपद हापुड़ (Hapur) के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में दबंगों ने काफी देर तक दबंगई दिखाई जिससे आसपास मौजूद लोग दहशत में आ गए ओर लोगों में अपरा-तफरी का माहौल बन गया। मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो गुटों में मारपीटाई होती दिख रही है।

Advertisement

मामला रविवार की शाम का बताय जा रहा है जब दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान सड़क पर जाम की स्थिति भी पैदा हो गई। इस दौरान अन्य वाहनों पर सवार कुछ लोग भी मौके पर पहुंचे। आसपास मौजूद लोग इकट्ठा हुए और लोगों को समझाने का प्रयास किया।

बताते चलें कि यह तस्वीर आए दिन की है लेकिन पुलिस कुछ खास कार्रवाई नहीं करती। स्थानीय लोगों ने गश्त पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं जिनका कहना है कि पुलिस को सख्ती दिखाते हुए दबंगों पर कार्रवाई करने की जरूरत है। श्रीनगर में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं जो कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करता है। तो वहीं पूरे मामले में थाना नगर कोतवाली पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

(हापुड़ से दीपक कश्यप की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Indian Railway: यात्रियों को अब घर बैठे ही खाली बर्थ की सूची होगी उपलब्ध

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *