Advertisement

Hapur: रिश्वत लेते विडियो वायरल होने के बाद SP ने दो पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Share
Advertisement

Hapur: जनपद हापुड़ (Hapur) के पुलिस अधीक्षक ने दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक वीडियो में थाना हापुड़ (Hapur) देहात की चौकी ततारपुर पर हाईवे-4 की गाड़ी पर ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों से जुड़ा वीडियो सामने आया है। वीडियो देखकर प्रतीत होता है कि ट्रक चालक से पुलिस कर्मियों ने रिश्वत ली है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मामले में संज्ञान लिया और तत्काल प्रभाव से हाईवे-4 पर तैनात मु0आ0 47 रमेश चन्द व आरक्षी 706 मोहित कुमार को निलंबित किया गया है तथा प्रकरण की गहनता से जांच हेतु अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया गया है। जाँच में दोषी पाये जाने पर आवश्यक विभागीय कार्यवाही की जायेगी ।

Advertisement

जानकारी के अनुसार वीडियो रविवार की रात का है जब एक ट्रक को पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। इसके बाद चालक उतरा और पुलिसकर्मियों से जाकर मिला। आसपास खड़े लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है और जांच एएसपी राजकुमार अग्रवाल को सौंपी है।

(हापुड़ से दीपक कश्यप की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Jhansi: महिला की गला घोटकर हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें