Advertisement

Hapur: जयंत चौधरी ने भारत रत्न चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

Share
Advertisement

Hapur: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ (Hapur) में पहुँचे राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भारत रत्न चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। चौधरी जयंत चौधरी ने कहा कि नूरपुर उनका गांव है। सब उनके परिवार के लोग है उनका आशीर्वाद लेने आया हूँ जो ख़ुशी है लोगो के गांव कि विशेष ख़ुशी है उसमे मैं भी शामिल हूँ। जो भारत रत्न से नवाजा गया है। चौधरी चरण सिंह जी को, हम सब चाहते है कि उस बात पर एक बड़ा संदेश पूरे देशभर में जाए। उन बातो पर एक मशबरा लेने उनकी राय, विचार समझने आया हूँ और साग मके की रोटी खाई है घर में बैठकर।

Advertisement

जयंत चौधरी ने कहा, किसानो की सुनवाई होनी चाहिए

किसानों के आंदोलन पर जयंत चौधरी ने कहा कि किसानो की सुनवाई होनी चाहिए। वो किसानो के साथ है। किसानों के जो मुद्दे है वास्तव ने जितना संघर्ष किसान करता है शायद और कोई वर्ग देश में नही है। जितनी मेहनत किसान करते हो, किसी को करनी नही पड़े। सरकारे देश के मुख्य धारा में जो बातचीत जो नीति बनती है वहां विशेष ध्यान किसानो का रखा जाना चाहिए।

लोकसभा चुनाव पर जयंत चौधरी ने कहा कि चुनाव कि घड़ी ज़ब आएगी तब बताएंगे। अभी चुनाव घोषित नही हुए है।
India गठबंधन से अलग होने पर जयंत चौधरी ने कहा कि ज़ब औपचारिक घोषणा होंगी तब उन सब सवालो के जवाब खुलकर मैं दूंगा। क्या कारण रहे आगे कि उनकी क्या सोच है। क्या वो करना चाहते है अपने लोगो के लिए, अपने क्षेत्र के लिए, क्या उनके मुद्दे है सारी बात करेंगे।

(हापुड़ से दीपक कश्यप की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Amethi: चोरी की मारुति लेकर जा रहे चोर कार समेत गड्ढे में पलटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *