Advertisement

Hapur: पिलखुवा और पिलखुवा क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग पर गरजा बुलडोजर

Share
Advertisement

Hapur: हापुड़ पिलखुवा क्षेत्र में अवैध रूप से प्लाटिंग की जा रही है। अवैध कॉलोनाइजर लगातार प्लाटिंग कर रहे हैं जिन पर एचपीडीए की सख्ती का भी कोई असर नजर नहीं आ रहा। एचपीडीए ने बुधवार को हापुड़ (Hapur) और पिलखुवा (Pilkhuwa) में अवैध प्लाटिंग के खिलाफ जबरदस्त कार्रवाई की। हापुड़ में तीन और पिलखुवा में चार प्रकरणों में धवस्तीकरण की कार्रवाई की गई।

Advertisement

हापुड़ में गरजा बुलडोजर

हापुड़ के गांव दस्तोई रोड पर राशिद अली द्वारा 5000 वर्ग मीटर में की गई अवैध प्लाटिंग, राजेश दास, रविंद्र दास, दीपचंद सागर द्वारा 3200 वर्ग मीटर में की गई अवैध प्लाटिंग, किसान देवेंद्र कुमार, डीलर राशिदअली और अशोक द्वारा हापुड़ की मोदीनगर रोड पर गांव गोयना, अब्दुल्लापुर, बसंतपुर में 5,000 वर्ग मीटर में की गई अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया।

पिलखुवा में भी कार्रवाई

पिलखुवा के सिखेड़ा रोड पर गौशाला के पास पवन गुर्जर, वीरेंद्र उर्फ बिल्लू, सुरेंद्र तेवतिया, विजयपाल और हाजी रसीद द्वारा की गई 5000 वर्ग मीटर में अवैध प्लाटिंग, पिलखुवा के गांव खेड़ा में सिखेड़ा मार्ग पर सरकारी ट्यूबवेल के पास लाला परमानंद और लाला बृजेश द्वारा 3800 वर्ग मीटर में की गई अवैध प्लाटिंग, पिलखुवा की पुरानी सिखेड़ा रोड पर गांव खेड़ा में हरीश, हाजी गनी और सुभान द्वारा 4000 वर्ग मीटर में की गई अवैध प्लॉटिंग और पिलखुवा की गौशाला के पास खेड़ा रोड पर विक्रम सिंह और हाजी इदरीश द्वारा 3000 वर्ग मीटर में की गई अवैध प्लाटिंग को एचपीडीए ने ध्वस्त कर दिया।

(हापुड़ से दीपक कश्यप की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Prayagraj: पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने सजा के खिलाफ इलाहाबाद HC में दाखिल की याचिका

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें