Advertisement

Hamirpur: मेला देखने गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Share
Advertisement

Hamirpur: हमीरपुर (Hamirpur) में रिश्तो को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां मौसेरे भाई ने अपने एक साथी के साथ मिलकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

Hamirpur: नाबालिग बेटी देखने गई थी मेला

जानकारी के मुताबिक ललपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की नाबालिग बेटी मेला देखने गई थी। इसी दौरान उसके मौसेरे भाई ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसे बहला फुसलाकर जंगल में ले गया और वहां दोनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। बेटी के बहुत देर तक वापस न आने के बाद जब घर वालों ने खोजबीन की तब बेटी जंगल में पड़ी मिली। नाबालिग ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन नाबालिक को लेकर थाने पर पहुंचे।

सीओ ने क्या कहा?

सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(बहराइच से दिनेश कुशवाहा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: Hamirpur: स्कूटी सवार 2 युवकों को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, हुई मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें