Advertisement

गाजियाबाद: थाना सिहानी गेट पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को दबोचा, DCP सिटी ने किया खुलासा

Share
Advertisement

गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में बीती 18 तारीख को लूट की कोशिश की वारदात का खुलासा गाजियाबाद पुलिस ने किया तो चौंकाने वाली वजह निकलकर सामने आई है।

Advertisement

इस पूरे मामले का खुलासा डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने किया है। आपको बता दें कि लुटेरों ने पेंट व्यापारी के साथ कुछ दिन पहले हुए मामूली विवाद के बाद पूरी योजना को अमली जामा पहना दिया। गनीमत रही कि घटना के वक्त व्यापारी के परिजन उपरी मंजिल से शोर सुनकर नीचे आ गए और लुटेरे घटना को बिना अंजाम दिए वहां से फरार हो गए।

पकड़े गए तीन आरोपियों में शिवम रईस और कुलदीप शामिल है। शिवम थिनर का काम करता है। वह पीड़ित पेंट व्यापारी नीरज रस्तोगी के संपर्क में पहले से था। कुछ दिन पहले कुलदीप से किसी बात को लेकर नीरज की बहस हुई थी, जिसके बाद शिवम ने पूरी योजना कुलदीप और रईस को बताई तो दोनों लूट की घटना को अंजाम देने में शामिल हो गए।

लूट की घटना में विजयनगर से चुराई स्कूटी का इस्तेमाल किया गया। घटना का मास्टरमाइंड शिवम पहले भी अवैध हथियार रखने के जुर्म में जेल जा चुका है। ऐसे में शिवम ने ही अनस नाम के व्यक्ति से हथियारों का इंतजाम किया और 2 अवैध तमंचा घटना को अंजाम देने के लिए लिए थे। पुलिस अब अनस की भी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *