Advertisement

Firozabad: आधी रात को ईंट से कूचलकर बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad: आधी रात को ईंट से कूचलकर बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Share
Advertisement

Firozabad: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में बुजुर्ग की ईंट से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. बुजुर्ग घर में अपने नाती और उसकी पत्नी के साथ रहता था. सुबह-सुबह घटना की जानकारी होने पर गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Advertisement

मौके पर पहुंची पुलिस

शिकोहाबाद के दिवाईची में सूरजपाल (80 वर्ष) पुत्र रामचंद्र किसान थे. वह अपने नाती और उसकी पत्नी के साथ रहते थे. रात में किसी ने उनकी ईंट से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं रविवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

Firozabad: आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बुजुर्ग की हत्या किसने और क्यों की इस बारे में कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जिस जगह वारदात हुई उसके आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। पुलिस सीसीटीवी के सहारे कातिल तक पहुंचने का प्रयास भी कर रही है।

रिपोर्ट- कुमार मनोज, फिरोजाबाद

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी में भरेंगे चुनावी हुंकार, CM योगी भी करेंगे जनसभा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *