Advertisement

2 दिन से गायब मासूम बच्ची की पड़ोसी के घर में मिली लाश, आरोपी हुआ फरार

Share
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव से 2 दिन पहले एक 2 वर्ष की मासूम बच्ची गायब हो गई थी। 48 घंटे बाद पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में बच्ची की लाश बरामद हुई है। बच्ची की लाश एक बैग में रखी हुई थी। आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Advertisement

सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में शिवकुमार की 2 वर्ष की मासूम बेटी मानसी शुक्रवार को अचानक से गायब हो गई। उन लोगों के द्वारा आस पड़ोस में पूछा गया और फिर कई जगह पर तलाश की गई लेकिन बच्ची नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए गुमशुदगी दर्ज कर ली और बच्चे की तलाश में जुट गए काफी तलाशने के बाद भी बच्ची नहीं मिली।

रविवार को दोपहर में देवला गांव के ही लोगों ने बताया कि पड़ोस के एक घर से बदबू आ रही है और बाहर से घर का ताला लगा हुआ है। जिसके बाद सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जब कमरे में जांच-पड़ताल की तो पाया कि एक बैग में मासूम बच्ची का शव रखा हुआ था। जिस बच्ची को पिछले 48 घंटे से ढूंढ रहे थे उस बच्ची की लाश उस बंद कमरे में एक बैग में रखी हुई थी।

शिवकुमार का पड़ोसी था राघवेंद्र

पूछताछ में पता चला कि बलिया के रहने वाले राघवेंद्र का यह घर है जो कि शिवकुमार के बिल्कुल पड़ोस में है। जब से बच्ची गायब हुई तभी से राघवेंद्र उस बच्ची को इन लोगों के साथ तलाश कर रहा था लेकिन अचानक से दोपहर में वह यहां से गायब हो गया। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

स्थानीय लोगों ने दी जानकारी

लोगों ने बताया कि शिवकुमार के पड़ोस में ही आरोपी राघवेंद्र अपने परिवार के साथ रहता था। लेकिन करीब 15 दिन पहले उसका परिवार यहां से बलिया चला गया। वह यहीं पर रह रहा था। जब से बच्ची गायब हुई तभी से वह भी इन लोगों के साथ ही घूम रहा था। लोगों ने बताया कि बच्ची उसको फूफा कहां करती थी। जब लोगों ने सूचना दी कि पड़ोस में से राघवेंद्र के घर में से बदबू आ रही ह। उसी दौरान राघवेंद्र चुपके से गायब हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है और घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है। शिवकुमार के मानसी के अलावा एक बेटा और है। घटना के बाद पूरे गांव में रोष दिख रहा है।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन

सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि “पुलिस की टीम लगा दी गई है, जल्दी उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी को पकड़ने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि उसने बच्ची की हत्या किस वजह से की थी। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।”

(ग्रेटर नोएडा से नरेंद्र ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: UP: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, 1 की मौत, 2 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें