Advertisement

Aligarh: थाने में बजा डीजे, दबंगों ने किया डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

D.J in Police Station

D.J in Police Station

Share
Advertisement

D.J in Police Station: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले में दबगों द्वारा थाने में डीजे बजाकर डांस करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामला वायरल होने पर आनन फानन में कार्रवाई करते हुए दबगों के खिलाफ कार्रवाई की है और डीजे वाहन को सीज कर लिया है.

Advertisement

मामला अलीगढ़ जिले के दादों थाने का बताया जा रहा है.  क्षेत्राधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि देखिए ट्वीट के माध्यम से एक मामला प्रकाश में आया है कि यह दादो थाना क्षेत्र का मामला है, एक जमीन संबंधित विवाद का मामला था जिसमें राजस्व और पुलिस की टीम का गठन कर दिया गया है. मामले का निस्तारण किया जा रहा है. वीडियो में जो डीजे दिख रहा है उसे सीज कर दिया गया है, इस वीडियो में जो व्यक्ति दिख रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, इसमें आगे वैधानिक कार्रवाई जो भी है वह हम लोग करेंगे.

बताया जाता है कि मामला दो दिन पुराना है. उस समय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. लेकिन जब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की गई. एक ओर जहां अपराधियों में पुलिस का खौफ है वहीं ऐसे वीडियो कहीं न कहीं पुलिस महकमे की फजीहत करा रहे हैं. फिलहाल मामले में कार्रवाई की गई है.

रिपोर्टः अर्जुन देव वार्ष्णेय, संवाददाता, अलीगढ़, उत्तरप्रदेश

यह भी पढ़ें: कोर्ट के आदेश से भाजपा-ईडी बेनकाब, मनगढ़ंत बयानों के आधार पर हुई CM केजरीवाल की गिरफ्तारी : संजय सिंह

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *