Advertisement
Uttar Pradesh

Crime News: 23 से 26 जनवरी के बीच 3 हत्याएं, जानें क्या हो सकती है वजह?

Share
Advertisement

Crime News: यूपी के बिजनौर में चार दिनों में एक महिला सहित तीन हत्याओं ने दहशत ने फैला दी है। जिसमें दो हत्याएं अवैध संबंधों की वजह से हुईं। एक घटना में दो नाबालिगों ने अपनी भाभी के कथित प्रेमी को ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी, जबकि दूसरी घटना में बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या करवा दी। हालाँकि, एक महिला नजमा की हत्या के कारणों का पता नहीं लगा है। नेशनल हाईवे 74 पर नजमा की लाश सड़क किनारे मिली। कान और नाक से खून बह रहा था।

Advertisement

बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की ससुर की हत्या

दरअसल, 23 जनवरी से 26 जनवरी तक, पिछले चार दिनों में जिले में तीन लोगों की हत्या हुई है। 23 जनवरी को स्योहारा के गांव हम्मा नगली में रहने वाले संतराम को उसकी विधवा बहू के प्रेमी जीतू ने अपने दोस्त गौरव के साथ मिलकर गला घोंट दिया। घर के अंदर संतराम की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने पहले उसे ठंड से मर गया बताया था, लेकिन पोस्टमार्टम ने सवाल खड़े कर दिए। बाद में पता चला कि बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर दी थी। बहू, उसके प्रेमी और एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दो नाबालिगों ने ईंट से कुचल कर की शख्स की हत्या

26 जनवरी को हल्दौर के मोहल्ला भूड़ में पंकज की दूसरी हत्या हुई। उसकी हत्या ईंट से कूचकर की गई थी। गले में भी धारदार कांच लगाया गया था। ट्यूबेल में पंकज की लाश मिली, पास से भी एक स्कूटी मिली। पुलिस ने मामले की जांच में दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो मृतक के गाँव में रहते हैं। दोनों ने पूछताछ में कहा कि उन्हें शक था कि पंकज के उनकी भाभी से नाजायज संबंध थे, इसलिए उन्होंने 26 जनवरी को पंकज को शराब पीने के बहाने घर से बुलाया और फिर उसे ईंट से कुचलकर मार डाला।

तीसरी हत्या

25 जनवरी को तीसरी हत्या वहीं हुई। वह कुछ दिन पहले अपने मायके मंडावली के गांव दहिरपुर गई थी। 24 जनवरी की शाम को वह मंडावली से अपने ससुराल वापस आने के लिए बस में सवार हुई। 25 जनवरी की सुबह तक वह अपने घर नहीं पहुंची। लंबी तलाश के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 25 जनवरी को अगले दिन सुबह कोतवाली देहात के पास नेशनल हाईवे 74 पर उसकी सड़क किनारे शव पाया गया था। नजमा के कानों के कुंडल भी गायब थे और उसके मुंह और नाक से खून बह रहा था। हालाँकि, हत्यास्थल से कुछ दूर उसका बैग भी पाया गया था। मृतक नजमा के पति अनवर ने पुलिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन आज चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने कातिल को नहीं पकड़ा है। 

ये भी पढ़ें- Crime News: मेवात पुलिस ने चलाया ऑपरेशन “ब्रज प्रहार”, ठगी का होगा पर्दाफाश

Hindi Khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिंदी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

लातूर की जनसभा में PM मोदी ने बताया अपना सपना, कांग्रेस को लेकर बोल दी बड़ी बात

PM Modi In Maharashtra: महाराष्ट्र के लातूर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए…

April 30, 2024

आरोपः हैवानियत की हदें पार, किशोरी का रेप, हत्या और उसके बाद एसिड से जलाया शव

Jharkhand Crime: झारखंड में एक नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी…

April 30, 2024

4000 करोड़ से होगा पशुधन का संरक्षण, योगी सरकार ने बनाया प्लान, प्रस्तुत किया प्रस्तावित खर्च का ब्यौरा

UP: योगी सरकार उत्तर प्रदेश में गौवंश समेत पशुओं के संरक्षण, चिकित्सा और सेवा पर…

April 30, 2024

चुनावी व्यस्तता के बीच गोसेवा में रमे CM योगी, फिर झलका बाल प्रेम

CM Yogi: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार…

April 30, 2024

‘पहले दो चरण को देखकर विपक्ष की हताशा बढ़ी, वो डीप डिप्रेशन में चले गए हैं इस कारण…’ – जेपी नड्डा

JP Nadda: कर्नाटक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा (JP Nadda) ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी…

April 30, 2024

This website uses cookies.