Advertisement

Controversial statement on cow urine: सेंथिल कुमार बोले, मुझे इसका अफसोस…

Controversial statement on cow urine: सेंथिल कुमार बोले, मुझे इसका अफसोस...

Controversial statement on cow urine: सेंथिल कुमार बोले, मुझे इसका अफसोस...

Share
Advertisement

Controversial statement on cow urine: लोकसभा में द्रविड मुनेत्र कषगम (DMK) के सांसद डीएनवी सेंथिल कुमार (NV Senthilkumar) ने अपनी ‘गोमूत्र’ वाली बयान पर माफी मांगते हुए इसे वापस ले लिया है। दरअसल, डीएनवी सेंथिलकुमार ने हिंदी पट्टी के राज्यों के खिलाफ गोमूत्र वाली टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि इस देश के लोगों को सोचना चाहिए कि बीजेपी की ताकत सिर्फ हिन्दी हार्टलैंड राज्यों में चुनाव जीतने की है, जिसे हम सामान्य तौर पर ‘गौमूत्र राज्य’ कहते हैं…

Advertisement

DMK सांसद डीएनवी सेंथिलकुमार का बयान

बता दें कि मंगलवार को लोकसभा में जम्मू-कश्मीर से जुड़े दो बिलों पर चर्चा के दौरान धर्मपुरी से डीएमके सांसद डीएनवी सेंथिलकुमार ने कहा था कि इस देश के लोगों को सोचना चाहिए कि बीजेपी की ताकत सिर्फ हिन्दी हार्टलैंड राज्यों में चुनाव जीतने की है, जिसे हम सामान्य तौर पर ‘गौमूत्र राज्य’ कहते हैं। हालांकि विरोध होने पर माफी मांग ली है।

सेंथिलकुमार ने मांगी माफी

सेंथिलकुमार ने माफी मांगते हुए कहा, “कल अनजाने में मेरी ओर से दिया गया बयान, अगर इससे सदस्यों और लोगों के वर्गों की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं इसे वापस लेना चाहूंगा. मैं शब्दों को हटाने का अनुरोध करता हूं. मुझे इसका अफसोस है.”

अनुराग ठाकुर ने सेंथिल कुमार समेत कांग्रेस पर किया वार

बुधवार यानी आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सेंथिल कुमार के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन के सभी दलों को निशाने पर लिया। बता दें कि उन्होंने कहा, “इन लोगों की सोच हिंदू, हिंदी और सनातन धर्म को नीचा दिखाने की है। ये लोग भारत की संस्कृति मिटाने की साजिश रच रहे हैं.” साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की चुप्पी को लेकर भी अनुराग ठाकुर ने सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी चुप क्यों हैं?

 जानें क्या है मामला?

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण विधेयक 2023 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन विधेयक 2023 पर बहस के दौरान डीएमके सांसद सेंथिल कुमार ने कहा, “बीजेपी की ताकत मुख्य रूप से हिंदी राज्यों में और इन्हें हम आप तौर पर गोमूत्र राज्य कहते हैं, वहां चुनाव जीतना है। बीजेपी दक्षिण भारत में नहीं जीत सकते है।

ये भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/state/other-states/lashkar-terrorist-shot-dead-another-enemy-of-india-killed-know-who-is-hanjala-adnan/

FOLLOW US ON : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *