Advertisement
Uttar Pradesh

देश में तालिबानी शासन लागू करना चाहती है कांग्रेस, एटा में बोले CM योगी

Share
Advertisement

Etah: बाबा साहब भीमराव अंबेडकर देश में धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे, लेकिन कांग्रेस जानबूझकर देश का इस्लामीकरण करने की नीयत से तालिबानी शासन लागू करना चाहती है। वह इसके जरिये देश को फिर से विभाजन की ओर धकेलने का कुत्सित प्रयास कर रही है। ऐसे में आप कांग्रेस और सपा के गठबंधन से सावधान हो जाइए। ये लोग पिछड़ी जाति और अनुसूचित जाति के आरक्षण में से मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं, जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान का अपमान है।

Advertisement

यह वही कांग्रेस है जो कहती थी कि राम हुए ही नहीं जबकि हम कहते थे कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। इसे हमने करके भी दिखाया है। वहीं सपा कहती थी कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है, लेकिन श्रद्धेय कल्याण सिंह के त्याग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और आप सभी के आशीर्वाद से अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है। यही नहीं देश में पहली बार देश की राष्ट्रपति ने राम मंदिर में रामलला के दर्शन किये। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को एटा में जनसभा को संबोधित करते हुए कही है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू भइया के पक्ष में वोट की अपील की।

सपा काल में राजू और उमेश पाल की हत्या करने वाले आज मिट्टी में मिल गये

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपके सामने भगवान राम के प्रति द्रोह करने वाले और राम भक्तों की टोली दोनों है। ऐसे में निर्णय आपको करना है कि सपा और कांग्रेस आपके वोट के लायक हैं या नहीं। इन्हाेंने श्रद्धेय कल्याण सिंह का अपमान किया। समाजवादी पार्टी ने उनकी मृत्यु पर संवेदना के दो शब्द भी नहीं व्यक्त किये। प्रदेश में समाजवादी पार्टी के समय में राजू पाल और उमेश पाल की हत्या हुई थी, आज वह मिट्टी में मिल गये हैं। सीएम योगी ने कहा कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही आपके हितों के लिए संवेदनशील तरीके से कार्य कर रही है।

कांग्रेस और सपा आरक्षण में लगाना चाहती है सेंध

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। इसके साथ ही आज देश पूरी तरह से सुरक्षित है। देश में आतंकवाद और नक्सलवाद नियंत्रित है। देश में विकास के लिए जो काम हुए हैं, वह आत्मनिर्भर और विकसित भारत की नींव रखेंगे। कांग्रेस और सपा आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है। इतना ही नहीं वह अल्पसंख्यकों को उनकी रुचि के अनुरूप खान-पान की स्वतंत्रता भी देने की बात कह रही है। ऐसे में कांग्रेस को भी यह बताना चाहिये कि ऐसा कौन का भोजन है जो बहुसंख्यकों से इतर है। वह तो एक ही हो सकता है गौ मांस क्योंकि हिंदू इसी का विरोध और परहेज करता है। प्रदेश में गौ हत्या पर प्रतिबंध है, लेकिन कांग्रेस और सपा गौ हत्या को वैध करना चाहती है।

सपा, बसपा और कांग्रेस जब देश को सुरक्षा नहीं दे सकती तो इस समस्या को क्यों पालना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि श्रद्धेय कल्याण सिंह ने अपना पूरा जीवन प्रदेश के विकास के लिये दिया। उन्हाेंने राम जन्मभूमि के लिए अपनी कुर्सी तक ठुकरा दी। आज उनका सपना साकार हुआ है। बीजेपी ने देश में जो करके दिखाया है, वह कांग्रेस, सपा और बसपा कभी नहीं कर पाती। आज एक तरफ जहां राम मंदिर बनकर तैयार हो गया है, वहीं दूसरी तरफ बड़े-बड़े माफिया का राम नाम सत्य भी हुआ है।

सपा, बसपा और कांग्रेस देश को सुरक्षा के साथ सम्मान नहीं दे सकती हैं तो हमें इस समस्या को पालना ही क्यों है। ऐसे में मेरी आप से अपील है कि इनको कतई वोट मत दीजिये। आप श्रद्धेय बाबू जी के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश की सत्ता सौंपने के लिए लोकसभा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू भैया को वोट दीजिये।

इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री सुनील शर्मा, लोकप्रिय सासंद , बीजेपी के जिलाध्यक्ष संदीप जैन, जिलाध्यक्ष कासगंज केपी सिंह सोलंकी, लोकसभा प्रभारी नागेंद्र दुबे, लोकसभा के संयोजक पप्रेंद्र पाल सिंह पप्पू भइया आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ कॉमेडियन श्याम रंगीला लड़ेंगे चुनाव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोट बैंक से बड़ा कुछ नहीं, बाराबंकी में दहाड़े PM मोदी

PM Modi In Barabanki: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 17 मई को यूपी के बाराबंकी…

May 17, 2024

Lucknow: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का कांग्रेस पर वार, बोले- भारी अंतर से चुनाव हारेंगे राहुल गांधी

Lucknow: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी…

May 17, 2024

Chardham Yatra को लेकर बड़ा अपडेट, गंगोत्री-यमुनोत्री मंदिर परिसर में वीडियोग्राफी एवं रील्स बनाने पर लगा प्रतिबंध

Chardham Yatra: उत्तराखंड के चारधाम यात्रा में इन दिनों भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे…

May 17, 2024

Lok Sabha Election 2024 : INDI गठबंधन की विशाल जनसभा आज, बेटे राहुल के समर्थन में सोनिया गांधी करेंगी वोट की अपील

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चार चरणों की मतदान प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी है.…

May 17, 2024

Lok Sabha Election 2024: आज यूपी के इन जिलों में दहाड़ेंगे PM मोदी, ओडिशा-झारखंड में अमित शाह भरेंगे चुनावी हुंकार

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार 17 मई को यूपी और महाराष्ट्र में…

May 17, 2024

बोर्ड में टॉप करने वाली छात्रा की बीमारी से मौत, परिवार के लोगों ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा सलाम

Gujarat News: गुजरात के मोरबी की रहने वाली एक किशोरी को एक महीने पहले ब्रेन…

May 16, 2024

This website uses cookies.