Advertisement
Uttar Pradesh

पाक के पूर्व मंत्री राहुल की तारीफ कर रहे, यही इनका असली चेहरा, संभल में बोले CM योगी

Share
Advertisement

CM Yogi In Sambhal: इंडी गठबंधन देश के हित का नहीं बल्कि स्वार्थ का गठबंधन है। देश में राहुल गांधी की कोई तारीफ नहीं करता है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी कर रहे हैं। यह इनका असली चेहरा है। यही नहीं देश में जब भी संकट आएगा तो सबसे पहले राहुल इटली भाग जाएंगे। इस दौरान उन्हे भारत और यहां की जनता को याद नहीं आएगी है। वहीं जब चुनाव आते हैं तो इन्हे रामलला याद आते हैं और उत्तर प्रदेश आ धमकते हैं। राहुल चुनाव शुरू होते ही चुनावी गठबंधन करते हैं और चुनाव खत्म होते ही भाग जाते हैं। यह इनकी फितरत है। यह 5 वर्ष दिखायी नहीं देंगे।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी गरीब कल्याण, भारत को आत्मनिर्भर और विकसित भारत का संकल्प लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनावी समर में आपके बीच है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में देश का विकास हुआ है। यह सभी जानते हैं। ऐसे में निर्णय आपको लेना है। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को संभल लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के पक्ष में वोट की अपील की।

जातीय जनगणना कराकर जातीय समूह में बांटना चाहता है इंडी गठबंधन

CM Yogi In Sambhal: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और सपा का इंडी गठबंधन पिछड़ी जाति के आरक्षण को काट करके अल्पसंख्यकों को देनी की बात कहता है जबकि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे क्योंकि धर्म के आधार पर आरक्षण भारत के विभाजन का आधार बनेगा। यह स्वतंत्र भारत धर्म के आधार पर आरक्षण स्वीकार नहीं कर सकता। वहीं कांग्रेस और सपा देश का फिर से विभाजन चाहती है। वह यह जातीय जनगणना कराकर जातीय समूह में बांटकर और लड़ाकर करना चाहती है। हम आरक्षण में सेंध लगाकर किसी भी दल को ऐसा होने नहीं देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हर नागरिक, परिवार के लोगों को जाति-मजहब और भाषा से ऊपर योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। यही वजह है कि पूरा देश एक स्वर में एक बार फिर से माेदी सरकार का नारा लगा रही है। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। आज वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम और अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाकर तैयार है। ऐसे ही संभल में मां केला देवी के मंदिर और धाम के विकास के लिए सरकार काम कर रही है।

संभल की इकोनॉमी की बैकबोन बनेगा गंगा एक्सप्रेस-वे

CM Yogi In Sambhal: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी। देश में आतंकवाद और नक्सलवाद सर चढ़कर बोल रहा था। इतना ही नहीं देश में विकास कार्य ठप थे और भ्रष्टाचार चरम पर था। देश की गरीब जनता को सुविधाएं नहीं मिल रही थी। वहीं 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में दुनिया में देश का सम्मान बढ़ा है। ऐसे में भारत के विकास को नया स्वरुप देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बननी चाहिये।

सीएम योगी ने कहा कि संभल से निकलने वाला गंगा एक्सप्रेस-वे यहां की अर्थव्यवस्था को कई गुना बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। यह यहां की इकोनॉमी की बैकबोन बनेगा। इसके जरिये 5 घंटे में प्रयागराज और साढ़े चार घंटे में लखनऊ पहुंचा जा सकेगा। वहीं कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सरकार के समय लोग भूखे मरते थे। आज 80 करोड लोग को फ्री में राशन की सुविधा दी जा रही है। ऐसे में अाप सभी को पहले मतदान फिर जलपान के नारे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

कार्यक्रम में एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गुलाब देवी, जसवंत सैनी, सरदार बलदेव औलख, बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, जिलाध्यक्ष चौधरी हरेंद्र सिंह, जिला प्रभारी हेमंत राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: ‘पाकिस्तान में राहुल बहुत लोकप्रिय हैं, ज्यादा वोट से जीतेंगे हम उनसे…’, असम CM का राहुल गांधी पर तंज

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Recent Posts

Advertisement

तेजस्वी बोले, अगर पीएम मोदी जी ने 10 साल में हमसे ज्यादा नौकरी दी होगी तो राजनीति से ले लूंगा सन्यास

Tejashwi to PM Modi: बिहार में आरजेडी नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव…

May 20, 2024

गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर चार आईएसआईएस आतंकियों को किया गिरफ्तार

Four Terrorist Arrested: गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया,…

May 20, 2024

छत्तीसगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया दुःख

Expressed Grief: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर देश की राष्ट्रपति द्रोपदी…

May 20, 2024

बिहार के नवादा में सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

Road Accident in Nawada: नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां रफ्तार…

May 20, 2024

बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा, पांच लोगों की नदी में डूबने से मौत

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक दर्दनाक हादसे की ख़बर है. यहां पांच लोगों की…

May 20, 2024

LokSabha Election live: शाम पांच बजे तक पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73 प्रतिशत वोटिंग

Lok Sabha Election live: लोकसभा चुनाव के पांचेवें चरण के लिए सोमवार सुबह 7 बजे से…

May 20, 2024

This website uses cookies.