Advertisement

यूपी में अब कोई माफिया नहीं बनना चाहता- CM योगी

CM Yogi in Balrampur

CM Yogi in Balrampur

Share
Advertisement

CM Yogi in Balrampur: बलरामपुर  में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यूपी में अब कोई माफिया नहीं बनना चाहता. सबको पता है कि हमारी सरकार माफिया को उल्टा लटका कर मिर्च का झौंका दे देगी तो उसकी सात पीढ़ियां भी याद करेंगी। उन्होंने कहा कि अब जनता विरासत का सम्मान और विकास चाहती है, जनता ने विनाशकारी ताकतों को लगातार खारिज करने का काम किया है। सीएम योगी बुधवार को यहां तुलसीपुर में श्रावस्ती लोकसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी साकेत मिश्रा और गैंसड़ी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी शैलेश कुमार सिंह शैलू के लिए जनता से मतदान की अपील की।

Advertisement

‘मां पाटेश्वरी के चरणों में कोटि-कोटि का नमन’

मुख्यमंत्री ने सर्वप्रथम मां पाटेश्वरी के चरणों में कोटि कोटि का नमन करते हुए कहा कि आपसे संवाद के कारण मुझे मां के दर्शन का अवसर मिल जाएगा, क्योंकि लगातार देश और प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान भ्रमण का कार्यक्रम रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है। पांच चरणों का चुनाव हो चुका है। यूपी में भी 80 में से 53 सीटों पर चुनाव हो चुके हैं। 4 जून के परिणाम को लेकर हर व्यक्ति पहले से निश्चिंत है। कश्मीर से कन्याकुमारी और कामरूप से कच्छ तक एक ही स्वर गूंज रहा है। वह है फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार।

‘आप सौभाग्यशाली हैं जिन्होंने बदलते हुए भारत को देखा’

सीएम ने कहा कि 400 बार की बात करते हैं तो सपा को चक्कर आने लगता है। क्योंकि वो 400 सीटों पर तो लड़ने का सपना भी नहीं देख सकती। देश की जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। उन्होंने कहा कि आप अब अयोध्या जाएंगे तो त्रेतायुग के साक्षात दर्शन होंगे। आप सौभाग्यशाली हैं जिन्होंने बदलते हुए भारत को देखा है। आप कहने के अधिकारी है कि हां हमारी पीढ़ी सबसे सौभाग्यशाली पीढ़ी है, हमने रामलला को अयोध्या में भव्य मंदिर में विराजमान होते देखा है। आज देश में आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर का निर्माण हो रहा है। गरीब कल्याण के लिए तमाम कार्य हो रहे हैं।

‘सपा का एक ही नारा, खाली प्लॉट हमारा’

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के समय राशन माफिया, भू माफिया, पशु माफिया, खनन माफिया और पेशेवर अपराध में लिप्त माफिया होते थे। सीएम ने कहा कि ‘सपा का एक ही नारा है, खाली प्लॉट हमारा है’। बताया कि 2017 में प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तब मुख्य सचिव और डीजीपी को बुलाकर उन्होंने कहा था कि अगले 48 घंटे के अंदर सपा पोषित माफिया के कब्जे गरीबों की जमीन से हट जाने चाहिए। सीधी उंगली से घी न निकले तो उंगली टेढ़ी करना। फिर भी न मानें तो छाती पर बुलडोजर से रौंदते हुए जमीन खाली कराओ। आज कोई माफिया किसी गरीब के लिए खतरा नहीं बन सकता, बना तो सात पीढ़ी याद करेगी। उन्होंने कहा कि एक माफिया यहां भी मंडरा रहा था। यहां पप्पू खां की हत्या कर दी थी। अब यूपी में ऐसा नहीं चलेगा।

‘देश एक बार फिर से औरंगजेब को जिंदा नहीं होने देगा’

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच हो रहा है। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग विरासत टैक्स के जरिए देश में एक बार फिर जजिया टैक्स लगाना चाहते हैं। सीएम ने कहा कि इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा आ चुकी है। देश एक बार फिर से औरंगजेब को जिंदा नहीं होने देगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग एससी एसटी और ओबीसी के आरक्षण के हक में सेंध लगाना चाहते हैं और मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं। सीएम यह भी कहा कि कांग्रेस और सपा के गुंडे आपकी संपत्ति के आधे हिस्से को हड़प करके उसमें बांग्लादेशी विधर्मियों को बसाने का ख्वाब देख रही हैं।

‘ये कंगाल पाकिस्तान क्या लड़ेगा हमसे’

सीएम ने कहा कि जब भी दो लड़कों की जोड़ी मिलती है तो ये अनर्थ करने की तैयारी करते हैं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग धमकी दे रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मत बोलिए क्योंकि उसके पास एटम बम है। सीएम ने कहा कि उससे बड़ा एटम बम हमारे पास है। ये कंगाल पाकिस्तान क्या लड़ेगा हमसे। हिन्दुस्तान 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहा है, पाकिस्तान की आबादी ही 23 करोड़ है, जो भूखे मर रहे हैं। पाकिस्तान की पैरवी करने वाले जाकर वहीं भीख मांगे।

इस अवसर पर देवी पाटन मंदिर के महंत श्रीमिथिलेशनाथ जी, प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, विधायकगण कैलाशनाथ शुक्ला, पलटू राम, प्रदेश उपाध्यक्ष बृज बहादुर सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: बेरोजगारी देश की सबसे बड़ी समस्या, बीजेपी इस पर नहीं करती कोई बात- प्रियंका गांधी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें