Advertisement

Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रही IndiGo की फ्लाइट में बम होने की ख़बर से मचा हड़कंप

Bomb Threat on indigo flight from delhi to varanasi news in hindi

Bomb Threat on indigo flight from delhi to varanasi news in hindi

Share
Advertisement

Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया है। जिसके बाद आनन-फानन में यात्रियों को फ्लाइट से नीचे उतारा गया। साथ ही आपको बता दें, कि एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा गया है कि इमरजेंसी गेट से लोगों को निकाला गया। लेकिन बम की सूचना से दिल्ली एयपोर्ट पर अफरा-तफरी जैसा माहौल बन गया। हालांकि अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और जांच की जा रही है।

Advertisement

जानें क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट को रन-वे पर ही रोक लिया गया और फ्लाइट में सवार लोगों को इमरजेंसी एग्जिट कराया गया। साथ ही सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच जारी है। वहीं बम की खबर पर ही प्लेन को खाली कराया गया है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/national/cm-mamata-said-she-will-not-able-to-attend-indi-alliance-meeting/

सुबह 5 बजे फ्लाइट में बम होने की खबर मिली

गौरतलब है कि आज सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली फ्लाइट में बम की खबर मिलती थी। जिसके बाद हड़कंप मच गया और एयरपोर्ट प्रशासन समेत सुरक्षाबल अलर्ट हो गए। फिलहाल आनन फानन में फ्लाइट से यात्रियों को उतारा गया और जांच शुरू की गई।

सभी यात्री हैं सुरक्षित

हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं और किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। अब फ्लाइटम में बम है या नहीं, ये जांच के बाद ही पता लग सकेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इससे पहले दिल्ली के कई स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद स्कूलों को भी खाली करवा लिया गया था। लेकिन ये जानकारी सामने आई थी कि किसी ने फर्जी में बम की खबर फैलाई थी। इसके अलावा गृह मंत्रालय में भी बम की खबर सामने आ चुकी है, जोकि फर्जी साबित हुई थी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें