Advertisement

भाजपा वाले शहजादे-शहजादे बुलाते हैं, हम शह भी देंगे और मात भी’, प्रतापगढ़ में BJP पर बरसे अखिलेश

भाजपा वाले शहजादे-शहजादे बुलाते हैं, हम शह भी देंगे और मात भी', प्रतापगढ़ में BJP पर बरसे अखिलेश

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होगी. जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जनता को साधने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोथित करते हुए पार्टी उम्मीदवार एसपी सिंह के समर्थन करने की अपील की. साथ ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Advertisement

भाजपा का यूपी की 80 सीटों पर सफाया हो रहा है

जनसभा को संबोधित करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा,  “जबसे समाजवादी और कांग्रेस एक हुए हैं तब से डबल इंजन टकरा रहे हैं. ये जीरो होने जा रहे हैं. भाजपा का यूपी की 80 की 80 सीटों पर सफाया हो रहा है. ये दिल्ली वाले कहते हैं शहजादे-शहजादे, ये शहजादे शह भी देंगे और मात भी देंगे. इन्होंने आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन किसी की भी आय दोगुनी नहीं हुई। महंगाई बढ़ती जा रही है. 

Lok Sabha Election 2024: सरकार बनेगी तो अग्निवीर को समाप्त करेंगे

उन्होंने आगे कहा, “भाजपा सरकार ने जानबूझकर पेपर रद्द करवाए हैं, जिससे इनको नौकरी ना देनी पड़ जाए और आरक्षण ना देना पड़ जाए. सरकार बनेगी तो जो 30 लाख नौकरियां खाली हैं वो भरी जाएंगी, साथ ही साथ अग्निवीर की नौकरी को खत्म करने का काम किया जाएगा.”

केंद्र और राज्य सरकार ने स्वास्थ्य व्यवस्था ध्वस्त कर दी

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव से पहले ये राशन की चर्चा करते थे, आज राशन के नाम पर ये लोग ठगने का काम कर रहे हैं। इंडी गठबंधन की अगर सरकार बनेगी तो आपका राशन बढ़ाया जाएगा और उसकी मात्रा भी बढ़ाई जाएगी. जिससे लोगों को भरपेट भोजन मिल सके।  लखनऊ और दिल्ली वाले हम लोगों को गुमराह कर रहे हैं. केंद्र और राज्य सरकार ने मिलकर स्वास्थ्य व्यवस्था ध्वस्त कर दी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: 25 मई को दिल्ली में सार्वजनिक अवकाश, सभी बाजार रहेंगे बंद, इतने बजे से शुरू होंगी मेट्रो सेवाएं

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें