Advertisement

Bhadohi: यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरी बार जड़ा दोहरा शतक, घर पर जश्न

Share
Advertisement

Bhadohi: भारत-इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट मैच में यूपी के भदोही के रहने वाले यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक लगाया है। जिसको लेकर यशस्वी के घर व आसपास जश्न व खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। यशस्वी ने कीवियों के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में यह दूसरी बार डबल सेंचुरी की शानदार पारी खेली है। भदोही (Bhadohi) के लाल यशस्वी के शानदार प्रदर्शन पर इलाके के लोग जमकर पटाखे फोड़ते, और डांस-भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

बता दें भारतीय क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल भदोही (Bhadohi) जिले के सुरियांवा नगर के रहने वाले हैं। उन्होंने इंग्लैंड (कीवियों) की टीम के साथ चल रही टेस्ट मैचों की श्रृंखला में दूसरी बार शानदार लम्बी पारी खेलते हुए टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ा है। 214 रनों की धुंआधार पारी में यशस्वी ने अपने अंदाज 12 छक्के व 14 चौके लगाए। दूसरी बार दोहरा शतक जड़ने पर यशस्वी के घर पर खुशी का माहौल है।

Bhadohi: यशस्वी के पिता ने क्या कहा?

यशस्वी के पिता भूपेंद्र ने कहा कि बड़ी उपलब्धि है। यह उनके लिए बड़े ही गर्व औ गौरव की बात है कि उनके बेटा लगातार शानदार प्रदर्शन कर देश का नाम रौशन कर रहा है। यशस्वी के पिता बेटे के बेहतरीन प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। वहीं यशस्वी के नगर के रहने वाले लोगों ने इस मौके पर जमकर पटाखे फोडे, और डांस कर खुशी का इजहार करते नजर आए। उत्साहित लोगों का कहना है कि हम सभी के लिए यह बड़े हर्ष की बात है कि यशस्वी ने पुनः जोरदार लम्बी पारी खेली है, यशस्वी ने सबका मान बढाया है।

यह भी पढ़ें: Sambhal: कांग्रेस में रहते ही आचार्य प्रमोद कृष्णम का बना है वजूद : यूपी कांग्रेस महासचिव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *