Advertisement

Bhadohi: रेल पटरी पर टहलते-टहलते ट्रेन के सामने कूद कर प्रेमी युगल ने दी जान

Share
Advertisement

Bhadohi: वाराणसी-जंघई रेलखंड अंतर्गत चौरी थाना इलाके के परसीपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर सोमवार की सुबह करीब 7.15 बजे वाराणसी से प्रयागराज जा रही डेमो पैसेंजर के सामने कूद कर प्रेमी युगल ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों का सर धड़ से अलग हो गया। आपस में दोनों के शव आलिंगन बद्ध रेल लाइन पर पड़े थे। अचानक से हुई घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया।

Advertisement

Bhadohi: घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस, आरपीएफ तथा रेलवे कर्मचारियों ने थाना चौरी पुलिस एवं रेलवे पुलिसबल को दी। शव काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा, जीआरपी द्वारा शवों को बाहर निकाला गया। दोनों के पास से एक-एक मोबाइल और आधार कार्ड बरामद हुआ। आधार कार्ड के जरिये शवों की पहचान करते हुए पुलिस ने परिजनों को इत्तला किया। पुलिस के अनुसार मृतक विकास 21 वर्ष पुत्र राजेंद्र प्रसाद जौनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के भाटकिन गांव का निवासी था। वह पेशे से बिजली वायरिंग का काम करता था। जबकि लड़की प्रिया 20 वर्ष पुत्री मक्खन बनवासी, मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव की निवासी बताई गई है।

मृतक की मां ने क्या कहा?

मृतक की मां मन्नू देवी ने बताया कि मृतक रविवार की शाम अपनी बहन के घर रसलपुर मडियाहू जाने की बात बोलकर निकाला था। बताते हैं कि बहन के घर आते जाते उस गांव के बनवासी परिवार की लड़की से मृतक का प्रेम हो गया था। और दोनों के बीच मोहब्बत इस कदर परवान चढ़ी की दोनों एक दूसरे के बगैर जीने को तैयार नहीं थे। बताते हैं कि प्रेमी युगल शादी करना चाहते था, किंतु शायद लड़के के परिवार के लोगों को यह मंजूर नही था। सोमवार की सुबह प्रेमी युगल ने रेलवे लाइन पर टहलते-टहलते अचानक से आलिंगन पूर्वक एक दूसरे का हाथ पकड़कर डेमो पैसेंजर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। फिरहाल जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक चार भाई दो बहन में दूसरे नंबर का था।

यह भी पढ़ें: Hamirpur: मेला देखने गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *