Advertisement

Bareilly: नाबालिग छात्रा को प्यार में फ़ंसा कई दिन तक किया शोषण, करणी सेना ने लगाया लव जिहाद का आरोप

Share
Advertisement

बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र की नाबालिग हिंदू छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर एक मुस्लिम युवक ने उसको मन भर जाने पर दूसरे के हवाले कर दिया। जहां 10 दिन तक उसका लगातार बलात्कार किया गया। वहीं पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया है जबकि आरोपी अभी फरार है।

Advertisement

आपको बता दें बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की इंटरमीडिएट की हिन्दू छात्रा को पड़ोस के गांव पदारतपुर के रहने वाले शहजाद बेग ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। 21 दिसंबर की रात्रि में वो लड़की उसके साथ चली गई मगर उस नाबालिग को प्यार में धोखा मिला और उसको शहजाद ने पदारतपुर के रहने वाले अनीस बेग के हवाले कर दिया। जिसके बाद अनीस बेग ने दस दिनों तक छात्रा का यौन शोषण किया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने छात्रा को नाटकीय ढंग से बरामद कर लिया पर आरोपी एक भी गिरफ्तार नहीं हुए।

इस मामले में पीड़ित परिवार ने करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह से मदद मांगी और मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कराने के लिए कहा जिस पर ठाकुर राहुल सिंह अपने साथियों के साथ थाना बिथरी चैनपुर पहुंचे और उन्होंने कहा कि हिंदू समाज की नाबालिग छात्रा का मुस्लिम समाज के लड़के ने बहला फुसलाकर बलात्कार किया है करणी सेना किसी भी कीमत पर ये बर्दास्त नहीं करेगी हमे शक़ है कि पुलिस आरोपियों को बचाना चाहती है। अगर पुलिस ने हिंदू समाज की लड़की के दोनों बलात्कारीयों को गिरफ्तार नहीं किया तो करणी सेना उग्र प्रदर्शन करेगी और आरोपियों से अपने हिसाब से निपटेगी।

पिछले कुछ समय से इस तरह के लव जेहाद के मामलें बढ़ते जा रहे हैं, जबकि उत्तर प्रदेश में इसके खिलाफ ठोस कानून बन गया है पर पुलिस इसको गंभीरतापूर्वक नहीं लेती।  क्षत्रिय समाज की लड़की होने के कारण करणी सेना के जिला अध्यक्ष थाना घेरने की चेतावनी देने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

ये भी पढ़ें: मणिपुर में साल के आखिरी दिन हिंसा, क्रॉस फायरिंग में नागरिक घायल, मोरेह में तनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *